अभी-अभी: भगवाधारी गुंडों ने कट्टे की नोंक पर BHU छात्र को नंगाकर लात घूसों से की पीटाई

शिक्षा के क्षेत्र में देश-विदेश में इतिहास रचने वाली महामना की बगिया इन दिनों भगवाधारी गुंडों की शरणस्थली बन गई है। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में शुक्रवार को एक बार फिर भगवा गुंडों का कहर बरपा और इस बार शिकार हुआ दृश्य कला संकाय का छात्र समीर यादव।

अभी-अभी: भगवाधारी गुंडों का आतंक, कट्टे की नोंक पर BHU छात्र को नंगाकर लात घूसों से की पीटाई

आरोप है कि हमलावरों ने कट्टे की नोंक पर समीर को कक्षा से बाहर घसीटा। फिर उसे नंगा किया और लात-घूंसों से इस कदर मारा कि वह बेहोश हो गया। समीर की रक्षा के लिये जब छात्र हमलावरों की ओर दौड़े तो वे उसे वहीं छोड़कर फरार हो गये। साथी छात्र पर दिनदहाड़े हुये इस हमले को लेकर भारी संख्या में छात्र धरने पर बैठ गए। दूसरी ओर हमलावरों को संरक्षण देने वाले विश्वविद्यालय प्रशासन ने संकाय में फोर्स तैनात कर दी।

ये भी पढ़े: क्या आपने कभी बिना मेकअप के देखा बॉलीवुड की इन हस्तियों को? अगर नही तो देखें ऐसी देखती है बिना…!

 

चश्मदीद छात्रों के मुताबिक समीर यादव क्लास कर रहा था। उसी दौरान 10-15 की संख्या में भगवा गमछा लिये हमलावर जय श्री राम का नारा लगाते हुए कक्षा में घुस गए।

ये भी पढ़े: फेसबुक पर देश के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले युवक की जमानत याच‌िका हुई खारिज

आरोप है कि उन्होंने कट्टे के बल पर छात्र समीर यादव को बाहर ले गए और उसे लात- घुसों से मारना शुरू किये। उसके कपड़े फाड़कर नंगा कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कई छात्र पीट रहे छात्र की ओर दौड़े तो हमलावर वहां से भाग निकल। तब तक समीर बेहोश हो चुका था।

You May Also Like

English News