हॉलीवुड सितारों के मुहं में बसा भारतीय खाने का स्वाद, जानें किसे है क्या पसंद!

भारतीय भोजन की बात ही अलग है. अब सिर्फ ये हम नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग कह रहे हैं. भारतीय प्रसिद्ध भोजन अब तो विदेशों के फेमस रेस्टोरेंट्स के मेनू में भी आ गया है. भारतीय भोजन एक बहुत ही बड़ा खाने का रूप है जिसमें इतने स्वाद हैं की आप खाते-खाते कहीं खो जाएंगे. भारतीय खाने के सिर्फ हम भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी भी दीवाने हैं. आइए आपको बताते हैं की किस हॉलीवुड सेलेब्स को कौन सी भारतीय डिश है पसंद-

जूलिया रॉबर्ट्स- “ईट प्रेयर लव” अभिनेत्री को भारतीय भोजन बहुत पसंद है.उसने यहां तक दावा किया है कि वह इसका दीवानी है. उनका पसंदीदा भारतीय भोजन कढाई पनीर और आलू गोभी है.

ब्रैड पिट-

हॉलीवुड के लीडिंग एक्टर से पता चला है कि वह भारतीय भोजन को बहुत पसंद करते हैं और चिकन मसाला और नान उनका पसंदीदा खाना है.

अर्नाल्ड श्वार्जनेगर- टर्मिनेटर को भारतीय भोजन बहुत पसंद है और अब वह भारतीय भोजन के लिए अपने प्यर का इजहार करते हुए कहते हैं की उनका पसंदीदा भारतीय व्यंजन कबाब और नान बुखारा बहुत पसंद हैं.

टॉम क्रूज़-भारतीय भोजन के मसाले किसी को भी आकर्षित कर सकते हैं. टॉम क्रूज भारतीय भोजन केप्यार में पड़ने वाले लोगों का आदर्श उदाहरण हैं.भारतीय लॉबस्टर और चिकन टिक्का उनके पसंदीदा भारतीय व्यंजन हैं.

शकीरा-

शकीरा एक बहुत ही अद्भुद गायिका होने के साथ-साथ डांसर भी हैं. ये भी इंडियन फूड की बहुत बड़ी वाली प्रेमी हैं. शकीरा को अफगानी चिकन और मटर मसाला बहुत पसंद है. वास्तव में ये विकल्प बहुत ही उम्दा और रॉयल हैं.

लेडी गागा-

लेडी गागा को मसालेदार भोजन पसंद है और भारतीय भोजन मसाले उन्हें स्वादिष्ट बनाता है. वह चिकन बटर मसाला खाना पसंद करती हैं.

मैट डेमन-

मैट डेमन को भारतीय करी पसंद है और वह एक नहीं चुन सकते हैं. वह कहते है कि वह

इसके बीच अंतर नहीं कर सकता है, लेकिन मसालों के सही मिश्रण के साथ सही करी उन्हें खुश करती है.

मडोना-

मडोना इंडियन फूड की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. मडोना को जब पता चला कैसे दक्षिण भारतीय खाद्य पदार्थ कोर्ब्स के प्रति उनकी लालसा को संतुस्ट करते हैं. मदोना का मानना हैं की अच्छी लाइफ स्टाइल के अच्छा खाना बहुत जरूरी है. उसके लिए ताजा धनिया की खुशबू बहुत पसंद है. मडोना को साउथ इंडियन डिश बहुत ही पसंद है.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com