Breaking News

आईपीएल में ये स्टार खिलाड़ी तरस रहे एक मौके को, देखें लिस्ट

आईपीएल का खुमार इन दिनों सिर पर चढ़ा हुआ है। खेल अपने आखिरी पड़ाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि अब तक आईपीएल के 60 मुकाबले हो चुके हैं। आईपीएल में कई सारे युवा खिलाड़ी अपने शानदार खेल की ओर सभी का ध्यान खींच रहे हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो लीग में खेलने के लिए तरस गए हैं। उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया पर उन्हें अब तक खेलने का मौका नहीं मिल पाया है।

यश धुल

यश धुल ने अंडर 19 विश्व कप की कप्तानी की और इस साल का वर्ल्ड कप जीता। यश धुल को इस बार की लीग में अब तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है। इन्होंने रणजी ट्राफी में भी दिल्ली की टीम से खेलते हुए अपनी दो पारियों में शतक जड़ा था। हालांकि इस लीग में यश को अब भी एक मैच खेलने का इंतजार है।

मोहम्मद नबी

टी20 क्रिकेट की दुनिया में मोहम्मद नबी का नाम काफी बड़ा है। ये अफगानिस्तान के आलराउंडर हैं। वे इस सीजन केकआर टीम का हिस्सा हैं। कोलकाता की टीम ने इस शानदार खिलाड़ी को अब तक एक भी मैच नहीं खेलने दिया है। उन्होंने अब तक 87 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वहीं अब तक इन्होंने 1517 रन बनाए हैं। वे अब तक 74 विकेट भी ले चुके हैं। बता दें कि नबी ने आईपीएल में 17 मैच खेले हैं।

ये भी पढ़ें-कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा झटका, पैट कमिंस आइपीएल से हुए बाहर 

ये भी पढ़ें-क्या विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चयनकर्ता दे सकते हैं आराम

राजवर्धन हंगारगेकर

राजवर्धनन इंडिया की उस अंडर 19 विश्व कप टीम का हिस्सा रहे हैं जिसने वर्ल्ड कप जीता भी था। इन्हें आईपीएल सीएसके ने इन्हें मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है। चेन्नई ने इन्हें 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था पर राजवर्धन इस सीजन एक भी मैच खेलने नहीं दिया गया। राजवर्धन अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। इनकी बल्लेबाजी भी काफी विस्फोटक है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com