Breaking News

इन टीवी कपल्स का तलाक बना सुर्खियां, कुछ की वजह तो घरेलू हिंसा रही

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता हैमें एक सीधेसाधे लड़के नैतिक सिंघानिया के किरदार को निभा चुके करण मेहरा और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल का रिश्ता आज न्यूज़ की सुर्खियां बन गया है. टीवी इंडस्ट्री के ये क्यूट कपल आज अपनी डर्टी फाइट के लिए जाने जा रहे हैं. प्यार भरा इनका रिश्ता आज नफरत से गुज़र रहा है. आपको बता दें निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाकर उन्हें अरेस्ट करवा दिया था.

वहीं करण मेहरा भी इन आरोप को झूठा साबित करने में लगे हैं. करण का कहना है की निशा गर्ल कार्ड प्ले कर रही है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश में लगी है. अब दोनों में सच्चा कौन है ये तो वक़्त पर निर्भर है. निशा और करण की तरह टीवी की दुनिया के कई सितारे हैं जिनकी स्टोरी लव लाइफ से शुरू हुई उसके बाद फेयरीटेल वाली शादी और अंत में दर्दनाक तलाक पर खत्म हो गयी. जानिए कुछ ऐसे ही टीवी कपल्स के बारे में जिनकी डर्टी फाइट और तलाक बन चुके हैं सुर्खियां

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी जहां एक और अपनी एक्टिंग और पर्सनैलिटी से लोगों का दिल जीत लेती हैं वहीं उनकी शादीशुदा ज़िंदगी हमेशा ही विवादों में घिरी रहती है. श्वेता तिवारी ने अपने पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उनसे तलाक ले लिया. उसके बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली. कुछ सालों बाद उनकी दूसरी शादी भी खतरे में पड़ गई, जब उन्होंने अभिनव कोहली पर उनकी बेटी पलक को अश्लील मैसेज करने के साथ घरेलू हिंसा का आरोप भी लगा दिया. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के ऊपर कीचड़ उछालते रहते हैं. कुछ दिनों पहले भी श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली का एक सीसीटीवी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इसके जवाब में अभिनव कोहली ने भी कुछ वीडियो शेयर किये थे. हालांकि, दोनों की यह डर्टी फाइट अभी भी जारी है.

रश्मि देसाई और नंदीश संधू

कलर्स टीवी के सीरियल उतरनकी शूटिंग के दौरान करीब आये एक्टर्स रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने धूमधाम के साथ एक दूसरे से शादी की थी. मगर कुछ समय बाद इनकी शादी में खटपट शुरू हो गई. रश्मि देसाई की मानें तो नंदीश संधू उन्हें काम करने से रोकते थे. इतना ही नहीं वे उनके ऊपर शक भी करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि तब वे डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थी. दोनों के तलाक ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हर कोई उनके तलाक की बात सुनकर शॉक में था.

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

कुमकुमएक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ भी टीवी के क्यूट कपल्स में से एक थे. दोनों ने साथ में कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया. मगर एक दिन अचानक जब दोनों के अलग होने की खबरें आईं तो जैसे किसी को यकीन ही नहीं हुआ. यहां तक कि तलाक लेने के बाद भी उनके बीच कई बार जुबानी जंग हुई, जो सोशल मीडिया पर डर्टी फाइट बनी. दोनों ने तलाक के लिए एकदूसरे को जिम्मेदार ठहराया. सचिन श्रॉफ ने तो यहां तक कह दिया था कि उनकी शादी में कभी प्यार था ही नहीं.

दलजीत कौर और शालीन भानोट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और एक्टर शालीन भनोट की मुलाकात सीरियल कुलवधुके सेट पर हुई थी. यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा. दोनों ने साथ मिलकर नच बलिए4” का खिताब भी जीता और इसके बाद शादी कर ली. मगर शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए. दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दलजीत ने तो अपनी सास और शालीन की मां पर भी कई आरोप लगाए थे. इसके अलावा उन्होंने शालीन के ऊपर डॉक्टर के कहने के बावजूद उनकी सीज़ेरियन डिलीवरी न करवाने का दबाव डालने का आरोप भी लगाया था. दोनों की डर्टी फाइट और तलाक बहुत समय तक सुर्खियों में छाये रहे थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com