मेसी के रुम में चोरों ने घुस कर लगाई 40 लाख की सेंध, जानें पूरा मामला

अकसर अखबारों और सोशल मीडिया पर चोरी की खबरें सामने आती ही रहती हैं पर शायद ही कभी किसी खिलाड़ी के घर में चोरी की कोई खबर सामने आई हो। हालांकि आज हम बात करेंगे फुटबाॅल स्टार लियोनल मेसी की। दरअसल लियोनल मेसी के होटल रुम में चोरों ने सेंध लगाई है। खबर सामने आई है कि उनके घर से चोरों ने लाखों का सामान उड़ा दिया है। तो चलिए जानते हैं कि लियोनल मेसी के होटल रुम में चोरी होने का आखिर पूरा मामला क्या है।

मेसी के रुम से चोरों ने गहने व नकदी लूटे

दुनिया के सबसे अमीर फुटबाॅलरों में लियोनल मेसी का नाम शुमार है। शायद इसी लिए चोरों ने उनके होटल रुम को ही निशाना बना लिया। बता दें कि मेसी जैसे ही अपने क्लब पीएसजी के लिए चैंपियनशिप खेल कर वापसी किए, तब उनको पता चला कि उनके कमरे में चोरों ने सेंध लगाई है। उनके कमरे में गहने और नकद था। चोरों ने गहने और नकदी लूट लिए। मालूम हो कि वे वहां पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ में थे। एक रिपोर्ट की मानें तो चोरों द्वारा चोरी किए गए गहनों की कीमत हजारों पाउंड में थी। कथित तौर पर चोरों का एक समूह उनके कमरे में छत से घुस आया था।

ये भी पढ़ें- नीरज ने की धोनी व विराट की बराबरी, सिर्फ 2 महीनों में मिली ये उपलब्धि

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल का जीवन राजसी ठाट से कम नहीं, रहते हैं इतने करोड़ के बंगले में

40 लाख रुपये की हुई चोरी

बता दें जिस होटल में चोरी हुई वह पांच सितारा होटल है। खबरों की मानें तो उन्होंने होटल में 4 कमरे का राॅयल सूट बुक किया है। इस राॅयल सूट के लिए मेसी हर दिन 23 हजार डाॅलर की पेमेंट करते हैं। बता दें कि इसे भारतीय रुपये में देखेंगे तो ये 17 लाख रुपये हैं। मेसी ने अगस्त के माह में बार्सिलोना क्लब को छोड़ दिया था। इसके साथ ही वो पीएसजी में शामिल हो गए थे। नए क्लब को ज्वाॅइन करने के बाद वे अभी तक अपने घर नहीं गए हैं। बता दें कि होटल रूम से उनका जो सामान चोरी हुआ है वो करीब 40 लाख रुपये का है। इनमें से केवल गहनों की कीमत ही 29 लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com