टाइगर वुड्स के ये करने पर अपने कपड़े उतारेगी ये महिला खिलाड़ी

कभी-कभी खेल जगत से कुछ ऐसे रोचक किस्से सामने आते हैं कि फैंस को विश्वास ही नहीं हो पाता। इस बार भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है। दरअसल गोल्फ खेल के मशहूर प्लेयर टाइगर वुड्स को लेकर एक अमेरिकी महिला गोल्फर ने एक अजीब सी बात कही है। इस महिला ने खिलाड़ी ने टाइगर के सामने बिना कपड़ों के यानी की नंगा होने की ठानी है। खास बात ये है कि वे टाइगर को टेस्ट करना चाहती हैं कि वे एक दिए गए काम को कर पाते हैं या नहीं… अगर टाइगर ये काम कर दिखाते हैं तो महिला गोल्फर बिना कपड़ों के उनके सामने आएगी। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

टाइगर के ये करने पर उतारेंगी कपड़े

अमेरिकी महिला गोल्फर पेग स्पिरनाक दुनिया के दिग्गज पुरुष गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी वजहल से पेग ने एक शर्त भी रख दी है। उनका कहना है कि अगर टाइगर वुड्स अगस्ता मास्टर्स में खेलेंगे तो वे अपने शरीर पर पहना टाॅवल तक गिरा देंगी। वैसे भी ये महिला गोल्फर इंस्टाग्राम पर अपनी होटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। ये इंस्टा पर गोल्फ खेलते हुए कई बार होट पोस्ट डाल चुकी हैं। इन्हें गोल्फ के साथ-साथ बास्केटबाॅल भी खेलना काफी पसंद है। बता दें कि टाइगर बुरी तरह से चुटहिल हो गए थे और हाल में ही उन्होंने अगस्ता मास्टर्स में खेलने का ऐलान किया है। इस बात पर पेग ने अपनी आधी शर्त पूरी की है।

ये भी पढ़ें-इंडिया व पीएम मोदी पर इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कही दिल की बात

ये भी पढ़ें-IPL में ये 3 दिखा रहे बेस्ट पर्फार्मेंस, हो सकते हैं टीम इंडिया में सेलेक्ट

बिना कपड़ों के पोस्ट की फोटो

हो सकता है कि टाइगर के खेलने के बाद पेग पूरी शर्त पूरी करें। उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट की है जिसमें उनके शरीर का प्राइवेट पार्ट फूलों से ढका हुआ है। उन्होंने इसके अलावा कुछ भी नहीं पहना हुआ है। इन्होंने 2016 में प्रोफेशनल गोल्फ खेलना छोड़ दिया था पर इंस्टा पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। वे बैडमिंटन भी काफी अच्छा खेलती हैं। इस वक्त पेग महज 29 साल की ही हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी होटनेस और खूबसूरती की तारीफ करने वाले 30 लाख फालोवर्स पहले से ही हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com