खुद को खेल से बड़ा समझते हैं ये भारतीय क्रिकेटर, गुस्सा रहता है नाक पर

क्रिकेट की बात जब भी होती है तो उससे जुड़े कई बड़े खिलाड़ियों की बात भी होती है। खास बात ये है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो समझते हैं कि वे खेल से नहीं जाने जाते बल्कि खेल उनके नाम से जाना जाता है। आज हम कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे। वे अपने आपको खेल से ऊपर समझते हैं। ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों कि लिस्ट आज आपको बता रहे हैं।

हरभजन सिंह

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक हैं जो अपने आप को क्रिकेट से ऊपर रखते हैं। ऊनकी उम्र इस वक्त 41 साल हो चुकी है। वे क्रिकेट को अपने से ऊपर कभी नहीं रखे हैं। वे बिना प्रैक्टिस के ही आईपीएल में अपनी टीम की ओर से खेला करते थे।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या को कुछ दिनों पहले ही भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। वे अपनी तेज गेंदबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि आईपीएल में वे बिना प्रैक्टिस के ही गेंदबाजी करने के लिए मैदान में ऊतर गए थे। यही वजह थी कि वे गेंद डालते वक्त चुटहिल हो गए थे। हालांकि उन्होंने अपने बेहतरीन खेल की दोबारा शुरुआत की है। अब हार्दिक पांड्या ने खुद को घरेलू क्रिकेट से दूर कर लिया है और उनका फोकस सिर्फ इंटरनेशनल मुकाबलों की ओर ही है।

ये भी पढ़ें-

ये भी पढ़ें-

क्रुणाल पांड्या

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या अकसर ही विवादों की चपेट में रहते हैं। दोनों भाइयों के बीच गहरी बाॅन्डिंग है। सैय्यद मुशताक अली ट्राफी में क्रुणाल पांड्या ने दीपक हुड्डा को गलत-सलत बोल डाला था। दीपक हुड्डा ने उन पर काफी बड़े आरोप भी लगाए। क्रुणाल पांड्या अपने जूनियर्स के साथ अकसर बदसूलकी करते हुए स्पाॅट किए गए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com