केंद्रीय मंत्री साध्वी ने दिया बड़ा बयान, कहा- गौरी लंकेश के हत्यारों को फौरन किया जाए गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर कहा कि इस वारदात को अंजाम देने वालों की फौरन गिरफ्तारी होनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया. अहमदाबाद में साध्वी ने कहा कि राहुल गांधी का गौरी लंकेश की हत्या के लिए हिंदूवादी संगठन को जिम्मेदार बताना ठीक नहीं है. उनका बयान देश को बांटने वाला है.केंद्रीय मंत्री साध्वी ने दिया बड़ा बयान, कहा- गौरी लंकेश के हत्यारों को फौरन किया जाए गिरफ्तारअब रेलवे होटल स्कैम मामले में अब लालू यादव की फंसी गर्दन, CBI ने नोटिश देते हुए किया तलब

इस बीच केंद्रीय मंत्री साध्वी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा. कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को रैली करने की इजाजत नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी बौखला गई हैं. उनको लगता है कि उनकी पार्टी नंबर दो पर चली गई है. लिहाजा वह बीजेपी अध्यक्ष को रैली नहीं करने दे रही हैं.

गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है. हम इसकी कड़ी आलोचना करते हैं. साथ ही मामले के दोषी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि हिन्दुवादी संगठन उन लोगों को पैदा करता है, जो देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. साध्वी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वो लोग जोकि देश कि एक बड़ी पार्टी के उपाध्यक्ष हैं, उनको ऐसी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह ममता बेनर्जी की बौखलाहट है. वह घबराई हुई हैं. उनको लगता है कि लोग बीजेपी के साथ जा रहे हैं. किसी भी लोकतांत्रिक देश के किसी कोने में जा कर रैली की जा सकती है. कांग्रेस की विफलता कर्नाटक में देखने को मिली है. कांग्रेस उसे छुपाने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रही है. कांग्रेस के पास अब झूठे आरोप लगाने के सिवाय कोई मुद्दा नहीं बचा है. साध्वी ने कहा कि हमारी सरकार पारदर्शिता से काम कर रही है. उन्होंने गोरक्षा के मुद्दे पर भी सफाई दी. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गोरक्षा और गोरक्षा के नाम से अंतर है. जो गोशाला चलाते हैं, वो इस प्रकार का कृत्य नहीं कर सकते हैं. इसके लिये प्रधानमंत्री ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए राज्यसभा को कहा है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार फेल नहीं हुई है. कुछ लोग हैं, जो गोरक्षा के नाम पर अराजकता फैलाते हैं. ऐसे लोगों को उन्ही के लहजे में जवाब दिया जाना चाहिए.

You May Also Like

English News