UP के CM योगी बोले-जो जय श्री राम नहीं बोलते, मुझे उनके DNA पर शक होता है

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता की यूपी या देश के किसी व्यक्ति को जय श्री राम (Jai Shri Ram) बोलने में समस्या होगी. राम हमारे पूर्वज थे, हमें इस बात पर गर्व होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा नहीं मानते मुझे उनके डीएनए (DNA) पर थोड़ा शक है.

सीएम योगी के राज के दौरान कुछ लोगों डर लगता है, इस सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि मुझे विगत दो वर्षों खासकर कोरोना के दौरान सबी धर्मों के धरमाचार्यों से मिलने का अवसर मिला है. मैं समय-समय पर सबको बुलाकर बात करता रहता हूं. उनकी बातों को ध्यान से सुनता हूं. वो अच्छी बातें कहते हैं. आज यूपी का प्रत्येक शख्स मानता है कि पिछले कुछ वर्षों में दंगे नहीं हुए हैं. दंगे होंगे और हिंदू मरेगा तो क्या मुसलमान सुरक्षित रहेगा. यदि एक तबका मरेगा तो दूसरा भी उसकी चपेट में आएगा. एक तबका सुरक्षित है तो दूसरा तबका भी सुरक्षित  रहेगा.

सीएम योगी ने आगे कहा कि भारत या यूपी का कोई नागरिक ऐसा नहीं होगा जिसे जय श्री राम बोलने में कोई समस्या होगी. क्या आप सभी नागरिकों को जय श्री राम बोलने के लिए कह रहे हैं? इस पर सीएम योगी ने कहा कि आप बोल सकते हैं. राम हमारे पूर्वज थे, ये मैं नहीं बोल रहा हूं. विश्व की सबसे अधिक मुस्लिम आबादी वाला देश इंडोनेशिया राम को अपना पूर्वज मानता है. इंडोनेशिया में मुस्लिम भी रामलीला करते हैं. राम हमारे पूर्वज थे, इस पर हमें गर्व होना चाहिए.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com