VIDEO: जीवा ने दिखाया ऐसा डांस, धोनी को कहना पड़ा- पापा से तो आगे ही है

मुंबई के खिलाफ आठ विकेट से हार कर जीत की पटरी से उतरी चेन्नई के सामने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में आज (30 अप्रैल) आत्मविश्वास से लबरेज दिल्ली की चुनौती होगी. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने लगातार पिछले तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की थी, लेकिन अपने दूसरे घरेलू महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) मैदान पर शनिवार को उसे मुंबई के हाथों आठ विकेट से मात खानी पड़ी थी. हालांकि, टीम सात में से पांच मैच जीतकर अभी भी तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. VIDEO: जीवा ने दिखाया ऐसा डांस, धोनी को कहना पड़ा- पापा से तो आगे ही है

शनिवार को मिली हार के बावजूद चेन्नई की नजरें लीग में अपना विजय अभियान जारी रखने पर होगी. टीम के अधिकतर बल्लेबाज अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. मैदान पर शानदार फॉर्म के साथ-साथ धोनी काफी वक्त बात अब सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. धोनी इन दिनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जीवा के कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं. 

हाल ही में धोनी ने जीवा के तीन वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें से पहला वीडियो जीवा के डांस का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा है- पापा से तो बेहतर ही डांस कर लेती है. 

यूं तो आपने महेंद्र सिंह धोनी को डांस करते हुए बहुत कम ही देखा होगा. आईपीएल प्रमोशन या विज्ञापनों में ही डांस करते हैं, जो बेहद फनी होता है. यहां देखिए धोनी के डांस की एक कुछ झलकियां.

पिछले साल धोनी के एक मजेदार डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में धोनी फिल्म ‘देसी ब्‍वॉयज’ के गाने ‘झक मारके’ की धुन पर थिरकते नजर आ रहे थे. वीडियो में धोनी की पत्नी साक्षी भी नजर आ रही है. गाने की धुन बजते ही धोनी नाचने लगते हैं. हालांकि, पहले धोनी थोड़ा शर्माते हैं, लेकिन फिर साक्षी के कहने पर नाचने लगते हैं. इस गाने की धुन पर धोनी इतना मजेदार एक्शन कर रहे हैं कि जिसे देखकर साक्षी भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाती हैं. वीडियो में धोनी मटकते हुए कैमरा के पास चले आते हैं और फिर बीन बजाने की एक्टिंग करने लगते हैं.

नए कप्तान के साथ धोनी का मुकाबला करने उतरेगी दिल्ली
नए कप्तान श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में पिछले मैच में कोलकाता को 55 रन से हराकर जीत की पटरी पर लौटी दिल्ली को इस जीत से काफी आत्मविश्वास मिला है.  दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीत की लय को आगे भी बरकरार रखनी होगी क्योंकि टीम पहले ही सात में से पांच मैच हार चुकी है. 

टीम को एक बार फिर से अपने नए और युवा कप्तान अय्यर से आक्रामक शुरुआत की उम्मीद होगी जिन्होंने कोलकाता के खिलाफ नाबाद 93 रन की शानदार पारी खेली थी. अन्य बल्लेबाजों में पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल को भी चेन्नई के खिलाफ चमकना होगा. दिल्ली के गेंदबाजों ने कोलकाता के खिलाफ एकजुट होकर अच्छी गेंदबाजी की थी जो चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए खतरे की घंटी है.

देखे विडियो:-

Dances better than the father atleast

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

You May Also Like

English News