Video: चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, इस तरह को-स्टार ने बचाई जान...

Video: चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, इस तरह को-स्टार ने बचाई जान…

इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल ‘प्रियंका चोपड़ा’ हॉलीवुड फिल्मो में छाई हुई है. प्रियंका ‘क्‍वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. इस अमेरिकन सीरियल के शूटिंग सेट से हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे प्रियंका अपने को-स्‍टार रोशेल टॉवे के साथ कार में मस्ती करते हुए नजर आ रही है और अचानक से प्रियंका गाड़ी से गिर जाती है. नहीं-नहीं जैसा आप सोच रहे है वैसा कुछ नहीं है प्रियंका को कुछ नहीं हुआ है. दरअसल गाड़ी नहीं बल्कि प्रियंका के पीछे लगी स्क्रीन चल रही थी. इस मस्ती भरे वीडियो को प्रियंका की टीम ने शेयर किया है जिसमे वो अपने को-स्टार रोशेल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही है.Video: चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, इस तरह को-स्टार ने बचाई जान...Padmavati: एक्ट्रेस दीपिका और डायरेक्टर भंसाली का सिर कलम की घोषणा करने वाले के खिलाफ 

वीडियो में दिखा रहा है कि प्रियंका एक चलती गाड़ी के खुले गेट से लटकती हुई दिख रही हैं और उनके को-स्टार उनसे फाइट कर रहे हैं. इसी बीच बचने की कोशिश करती प्रियंका हाथ-पैर मारती हैं आखिर में गाड़ी से गिर जाती हैं. लेकिन इस मजेदार वीडियो में प्रियंका चलती नहीं बल्कि रुकी हुई गाड़ी से नीचे गिरती हैं और उनके पीछे की स्‍क्रीन पर सीन चल रहे हैं.  

बता दे प्रियंका ‘क्‍वांटिको’ सीरीज के दो सीजन में नजर आ चुकी है और इन दिनों वो तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. अमेरिका के साथ-साथ भारत में भी इस टीवी शो को बहुत पसंद किया जाता है. और इसी के चलते प्रियंका को पूरी दुनिया में इतनी प्रसिद्धि हासिल हुई है.

यहाँ देखे वीडियो-

https://twitter.com/TeamPriyanka/status/931370445646979073

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com