आपको पता है विराट क्यों हैं इतने फिट, जानिए उनका डाइट प्लान

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली अपने खेल को लेकर अकसर ही स्पोर्ट्स प्रेमियों के बीच चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही वे अपनी स्टाइलिंग और फिटनेस को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। विराट कोहली जैसी फिटनेस पाने के लिए उनके फैंस हमेशा आतुर रहते हैं। तो आज हम उनकी फिटनेस का डाइट प्लान आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

ये है विराट कोहली की फिटनेस डाइट

खिलाड़ियों को खेल में अव्वल होने के साथसाथ ही फिटनेस का भी ध्यान रखना चाहिए। इस मामले में विराट कोहली हमेशा ही आगे रहते हैं। कोहली अपनी डाइट व जिम से लेकर हर एक चीज का खास ख्याल रखते हैं। कोहली की डाइट में दो कप काॅफी, किनोवा, खूब सारा पालक, ढेरों सब्जियां, दाल, अंडे व डोसा जैसी चीजें शामिल हैं। इसके अलावा कोहली की डाइट में बादाम, प्रोटीन बार व कभीकभार चाइनीज खाना भी शामिल होता है।

ये भी पढ़े :-सुरेश रैना ने बताया- कितने महीने में विराट कोहली ट्रॉफी नहीं जीतने का तोड़ देंगे कलंक….

जिम में ऐसे बहाते हैं पसीना

विराट कोहली जिम में खूब पसीना बहाते हैं। विराट  रेगुलर जिम करते हैं व खुद को शेप में रखने के लिए अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान भी देते हैं। बता दें कि जिम में पसीना बहाने के साथसाथ वे रनिंग भी किया करते हैं। विराट की फिटनेस के केवल स्पोर्ट्स पर्सन ही नहीं बल्कि और भी लोग दीवाने हैं। टीम के कप्तान विराट कोहली को इतना फिट देख कर टीम के बाकी के मेंबर्स भी अपनी फिटनेस पर ध्यान रखते हैं। इससे न सिर्फ शरीर हल्का व आकर्षक बनता है बल्कि खेल के वक्त शरीर में फ्लेक्सिबिलिटी भी रहती है।

ये भी पढ़े :-जानें भारतीय टीम के उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार को युवा खिलाड़ियों पर उनको कितना भरोसा

बीते दिन बेटी वामिका हुई 6 महीने की

बता दें कि बीते दिन विराट कोहली व अनुष्का की हाल ही जन्मी बेटी 6 महीने की हो गई है। अनुष्का ने इस स्पेशल डे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें विराट कोहली बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस पर अनुष्का ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा था, ‘उन्होंने लिखा था कि हमारी जिंदगी को सार्थक बनाने का श्रेय वामिका को ही जाता है।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com