विराट इस चीज़ में दिखा रहे दम, फैंस बोले ओलंपिक की तैयारी कर रहे!

विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। बता दें कि सीरीज का पहला टेस्ट मैच टीम इंडिया की मुट्ठी में ही था। वहीं बारिश की वजह से मैच ड्रॉ पर ही छूट गया है। बारिश होने की वजह से क्रिकेट से फ्री होकर विराट कुछ ऐसा करने में व्यस्त हो गए की फैंस को उन पर शक होने लगा की क्या विराट भी अब ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले हैं।  तो चलिए जानते हैं आखिर विराट ने ऐसा क्या और कर दिया की फैंस को उनसे ये प्रश्न पूछने पर मजबूर होना पड़ा हैं।

विराट खली वक़्त में करते पाए गए ये काम

विराट फिटनेस को लेकर कितना सजग रहते हैं ये हम सब जानते हैं।  क्रिकेट से खाली वक़्त निकालकर वो हमेशा ही जिम में पाए जाते हैं। अपनी जिमिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से वो वायरल भी हो गए है। बता दें कि विराट जिम में वेटलिफ्टिंग करते पाए गए हैं। बता दें कि विराट ने वेटलिफ्टिंग करने का वीडियो खुद फैंस के साथ साझा किया है ।

प्रोफेशनललिस्ट की तरह की वेटलिफ्टिंग


बता दें कि वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की विराट कितने बेहतरीन तरीके से वेटलिफ्टिंग करने में सफल रह है। बता दें कि इन दिनों भारत में वेटलिफ्टिंग को लेकर एक बेहतरीन माहौल बना हुआ है। मीराबाई चानू के टोक्यो में सिल्वर मेडल जीतने के बाद से ही इस खेल में लोगों की रूचि काफी बढ़ गई है। शायद विराट का भी इस खेल के प्रति एक अलग लगाव है जो उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया है।

ये भी पढ़ें- इस भारतीय एथलीट का खुलासा, नीरज के साथ रहने में लगता है डर

ये भी पढ़ें- एक महीने में हॉकी टीम बना कर जीता गोल्ड मेडल, जानें पूरी कहानी

फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही विराट के इस वीडियो पर लाइक्स कमेंट की भरमार हो गई है। कई फैंस उनसे उनके इस बेहतरीन स्किल को करने के तरीके के बारे में पूछ रहे हैं। वहीं कई फैंस उनके इस स्किल को देख कर शॉक भी हैं। वहीं एक फैन ने विराट से ये सवाल तक कर डाला की क्या वो बैट छोड़कर कहीं पेरिस ओलंपिक में तो हिस्सा लेने की नहीं सोच रहे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com