अमेरिका: वर्जीनिया में हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की गई जान

लांसिंग: अमेरिका के दक्षिण पश्चिम वर्जीनिया में रविवार को एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार वर्जीनिया के तीन लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) ने एक बयान में बताया कि एकल इंजन वाला बीचक्राफ्ट सी 23 स्थानीय समयानुसार पूर्वाह्न करीब 11 बजे फायेटेविले में फायेटे हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद नीचे गिर गया. राज्य पुलिस के कैप्टन आर ए मैडी ने बताया कि विमान का मलबा चार्ल्सटन के करीब 50 मील (80 किलोमीटर) दक्षिण पूर्व में न्यू रीवर जॉर्ज ब्रिज से कुछ दूरी पर लांसिंग के एक ग्रामीण इलाके में एक बाड़े के पास मिला. शव विमान के अंदर मिले.

विमान के अंदर मिले शव

राज्य पुलिस ने मरने वालों की पहचान निक फ्लेचर (38), माइकल टैपहाउस (36) और वेसली फार्ली (39) के तौर पर की है. ये सभी वर्जीनिया में चेसापीक इलाके से थे. एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड मामले में जांच कर रहे हैं. पुलिस ऑफिसर ने जानकारी देते हुए बताया कि विमान का मलबा लासिंग के ग्रामीण इलाके के पास मिला है. वहीं, विमान के अंदर मृतकों के शव भी बरामद हुए हैं.

दो हफ्ते पहले भी इसी जगह क्रैश हुआ था विमान

बता दें, अब से करीब दो हफ्ते पहले भी इसी इलाके में एक विमान क्रैश हुआ था. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था. बताया गया कि प्लेन रनवे से बायी और जा मुंड़ा जिसके चलते क्रैश हो गया. विशेषज्ञों का कहना है कि वर्जिनया का रनवे छोटे विमानों के लिए खतरनाक है. इस रनवे पर छोटे विमान के क्रैश होने की संभावना ज्यादा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com