तेज बारिश का कहर, कई रूट पर शुरू हुई लोकल ट्रेनें, स्कूल-कॉलेज हुए बंद….

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश के चलते राज्य में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। लगातार हो रही बारिश के कारण बिगड़ते हालात को देखते हुए शहर में दो दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं कल रात दो बजे से तेज बारिश नहीं हो रही है, जिसकी वजह से फिलहाल लोगों को राहत है।तेज बारिश का कहर, कई रूट पर शुरू हुई लोकल ट्रेनें, स्कूल-कॉलेज हुए बंद....

Big News: अब आरएसएस ने बकरीद पर कुर्बानी का किया कड़ा विरोध!

बुधवार को हालांकि लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि कई रूटों पर रेल सेवा पर फिलहाल बंद पड़ी है। सेंट्रल लाइन पर ट्रेनें काफी देरी से चल रही हैं। वहीं सीएसटी से वाशी के बीच रेल सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है। ठाणे से कल्याण के बीच, चर्चगेट से विरार बहाल, वाशी से ठाणे के बीच रेल सेवा बहाल हो गई है। वहीं आज डब्बावाले आज काम नहीं करेंगे।

बारिश के कारण विक्रोली के वरसा नगर में दो मंजिला इमारत ढह गई है, इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के राजवाड़ी अस्पताल जे जाया गया, जहां एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं ठाणे में तीन बहने पानी में बह गई।

महाराष्ट्र सरकार ने हालात को देखते हुए आज के लिए स्कूल और कॉलेज बंद रखने का ऐलान किया है। वहीं मौसम विभाग ने अगले 24 से 48 घंटे में तेज बारिश की चेतावनी जारी की है। जिसके चलते एनडीआरएफ और अन्य रेस्क्यू टीम के लिए अलर्ट जारी किया है। साथ ही मुंबई से गुजरने वाली 17 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

You May Also Like

English News