WhatsApp ने भारत में शुरू किया अपना ब्रांड कैंपेन, अब कंपनी शेयर करेगी लोगों की सच्ची कहनियां

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने भारत में अपना ब्रांड कैंपेन शुरू किया है और इस कैंपेन को ‘It’s Between You’ नाम दिया गया है। इस कैंपेन की जरिए कंपनी लोगों को यह बताएगी कि सोशल डिस्टेंसिंग को मैंटेन करते हुए लोगों ने एक-दूसरे से कनेक्ट रहने के लिए किसी तरह इस ऐप का इस्तेमाल किया है। Facebook के स्वामित्व वाली कंपनी WhatsApp का इस्तेमाल लॉकडाउन के दौरान लोगों ने मैसेजिंग के लिए ही नहीं बल्कि वीडियो कॉलिंग के लिए काफी किया है।

WhatsApp ने अपने ब्रांड कैंपेन ‘It’s Between You’ के लिए बॉलीवुड निदेशक गौरी शिंदे और विज्ञापन एजेंसी बीबीडीओ इंडिया की सर्विसेज ली है। इस कैंपेन के जरिए कंपनी कुछ विज्ञापन दिखाएगी और इन विज्ञापनों में बताया जाएगा कि किस तरह मैसेज, वॉयस कॉल और वीडियो कॉल्स ने एक-दूसरे को जोड़कर रखा है। भारत में WhatsApp के एक्टिव यूजर्स की संख्या 40 करोड़ से अधिक है और WhatsApp के लिए भारत एक बड़ा बाजार है।

Facebook India के डायरेक्टर अविनाश पंत ने पी​टीआई को बताया कि ‘इस अभियान के जरिए हम कुछ सच्ची कहानियां लोगों से शेयर करेंगे और इन कहानियों में बताया जाएगा कि कैसे भारतीय WhatsApp के जरिए रोजाना अपने नजदीकी लोगों से संपर्क में रहते हैं।’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘WhatsApp ऐसे लोगों के लिए लाइफलाइन की तरह है जो कि अपने परिवार व दोस्तों से दूर हैं। ऐसे में WhatsApp अपनों से संपर्क साधने का एक सबसे बेहतरीन माध्यम है।’

साथ ही ​अविनाश पंत ने यह भी बताया कि WhatsApp में एक विज्ञापन ऐसा भी होगा जो बुर्जु महिला और उसकी देखभाल करने वाले से संबंधित है। भारत से पहले WhatsApp ने इसी साल इस अभियान को ब्राजील में भी चलाया था। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि पूरे भारत में यह कैंपेन 10 सप्ताह तक कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलिविजन चैनल्स के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी चलाया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com