तो ये हैं दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड, दोनों ने स्टेडियम में ही कर ली सगाई

दीपक चहर और उनकी गर्लफ्रेंड इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल दीपक चाहर ने बीच मैदान उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। तबसे उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। दीपक ने गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में स्टेडियम के अंदर प्रपोज किया है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इसी के साथ फैंस की दिलचस्पी उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी हासिल करने की भी हो गई। तो चलिए जानते हैं दीपक चहर की गर्लफ्रेंड आखिर कौन हैं और क्या करती हैं।

दीपक चाहर ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

बीते दिन यानि की 7 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का मैच हुआ। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब से हार गई। हालांकि दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला कि सभी दंग रह गए। दरअसल दीपक चाहर की टीम चेन्नई सुपर किंग्स भले ही मैच हार गई हो पर जिंदगी की बाजी तो उन्होंने स्टेडियम में मार ही ली। उन्होंने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। अब इस स्पेशल मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी क्रिकेटर को बधाई देने में जुट गए हैं। बता दें कि दोनों ने स्टेडियम में एकदूसरे को अंगूठी पहना कर सगाई कर ली।

ये भी पढ़ें- भारत छोड़ अमेरिका पहुंचा ये भारतीय खिलाड़ी, दोहराया इतिहास

ये भी पढ़ें- क्रिकेट से ज्यादा भारत में इस खेल की मांग, तेजी से बढ़ रही लोकप्रियता

कौन हैं दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड

दीपक चहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज बिग बाॅस से फेमस हुए कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। वे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। खास बात ये भी है कि सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला का सीजन 2 जीत लिया था। जया दिल्ली की काॅर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं। वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इसलिए उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट तक प्राइवेट कर रखा है। जया आईपीएल के फेज 2 में दीपक के साथसाथ हर जगह ट्रैवल कर रही हैं। वे सीएसके के बायो बबल का भाग भी हैं। वे दीपक की हिम्मत बढ़ाने के लिए उनके साथसाथ यूएई गई हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com