रवि शास्त्री फोन में क्यों नहीं रखते धोनी का नंबर, जानें वजह

क्रिकेट और क्रिकेटर्स अकसर अपने खेल और किसी न किसी हरकत की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में एमएस धोनी यानी की मिस्टर कैप्टन कूल को आखिर कौन नहीं जानता होगा। धोनी ने तो तीन आईसीसी ट्रॉफी इंडिया के नाम की है। बता दें कि धोनी अपने व्यवहार, अपने खेल और अपनी लग्जरी गाड़ियों की लंबी लिस्ट की वजह से जाने जाते हैं। हालांकि आज हम जानेंगे कि लंबे समय तक भारतीय टीम के कोच रहे रवि शास्त्री के पास आखिर टीम के कप्तान का नंबर क्यों नहीं था।

रवि शास्त्री के पास क्यों नहीं धोनी का नंबर

ये बात काफी चौंकाने वाली है कि भारतीय टीम के लंबे समय तक रहे कोच रवि शास्त्री के पास पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का नंबर तक नहीं है। रवि शास्त्री ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक यूट्यूब चैनल है। इस पर वे क्रिकेटर और क्रिकेटर्स को लेकर अपनी राय दिया करते हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर एक बार रवि शास्त्री भी आ चुके हैं और उन्होंने खुलासा किया है कि पूर्व कप्तान धोनी का नंबर उनके पास नहीं है।

ये भी पढ़ें- रिटायरमेंट के बाद धोनी इस काम में हैं बिजी, जानें क्या है उनकी जाॅब

ये भी पढ़ें- इस क्रिकेटर की पत्नी को देखा क्या, हैं बला की खूबसूरत

शास्त्री क्या सोचते हैं धोनी के बारे में

मालूम हो कि शोएब अख्तर ने रवि शास्त्री संग अपने यूट्यूब चैनल पर ओमान में काफी बातें की। उन बातों में से ही ये खुलासा हुआ है। धोनी के बारे में शोएब के पूछने पर शास्त्री ने अपनी राय दी और कहा कि धोनी कभी भी विपरीत परिस्थिति में अपना आपा नहीं खोता है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने धोनी जैसा शख्स आज तक नहीं देखा। वे चाहे जीरो पर आउट हो जाएं या धुआंधार बल्लेबाजी कर देंदोनों ही सूरतों में वे एक जैसा ही बिहेव करते हैं। वे वर्ल्ड कप ट्रॉफी  उठाएं और पहले ही मैच में टीम सहित बाहर हो जाएंवे हमेशा एक से ही होते हैं। उन पर किसी बात का या किसी चीज का कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ शास्त्री ने विराट को लेकर भी काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली मैदान पर लड़ाके की तरह खेलते हैं। वे मैदान पर हर कदम हर गेंद का मुकाबला करना चाहते हैं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com