सुशील कुमार के हत्यारा बनने के पीछे आखिर क्या थी वजह

रेसलिंग की फील्ड में तो सुशील कुमार ने देश का नाम खूब रोशन किया है पर हाल ही में उनके एक कृत्य से खेल जगत शर्मसार है। दरअसल इस वक्त रेसलर सुशील कुमार एक मर्डर के केस में बुरी तरह से फंस गए हैं और सलाखों के पीछे हैं। तो चलिए जानते हैं कि सुशील कुमार जैसे बेहतरीन रेसलर को मर्डर करने की क्या जरुरत पड़ गई और आखिरी ये मर्डर का पूरा मामला क्या है।

आखिर क्यों मर्डर करने पर मजबूर हुए सुशील कुमार

बता दें कि मर्डर के बाद से सुशील कुमार लगातार पुलिस की कस्टडी में हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ओलंपिक में दो मेडल देश के नाम करने वाले सुशील कुमार आखिर मर्डर केस में कैसे फंसते चले गए। बता दें कि 4 मई, 2021 सुशील कुमार के जीवन का सबसे बुरा दिन रहा है। पुलिस की मानें तो इस दिन सुशील कुमार ने अपने कुछ साथियों के साथ में मिलकर मॉडल टाउन के एम ब्लॉक क्षेत्र में स्थित एक फ्लैट में पहुंचे। उस फ्लैट में सागर धनखड़ नाम का एक जूनियर रेसलर पहले से ही रह रहा था। सुशील कुमार और उनके साथियों ने मिल कर सागर और उसके साथ मौजूद 2 लोगों को किडनैप कर लिया।

जिसका मर्डर किया वो सुशील को मानता था आइडल

बता दें कि सागर खुद सुशील कुमार को अपना आइडल मानता था और नैशनल लेवल की कुश्ती के मुकाबले में जूनियर चैंपियन रहा चुका था। सुशील कुमार सागर और उसके साथियों को गन प्वाइंट पर लेकर चले गए। सुशील उसे साथियों समेत किडनैप कर दिल्ली के मॉडल टाउन क्षेत्र में मौजूद छत्रसाल स्टेडियम में लेकर पहुंचे। दरअसल सुशील कुमार के मुताबिक सागर ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर लिया था। इसी गुस्से में सुशील साथियों सहित फ्लैट पर पहुंच कर उसे खूब पीटा और अगवा कर लिए। सागर और उसके दोनों दोस्तों को इतना पीटा गया कि सबको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। सागर की तो जान चली गई पर उसके दोनों साथी जैसे-तैसे ही बच पाए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस तो साथियों संग फरार थे सुशील

सुशील अपने साथ दो खिलाड़ियों और दो बदमाशों को लेकर गए थे जो गैंग्स्टर थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बात को बुरी तरह से बिगाड़ दिया। बता दें कि सागर के एक दोस्त ने किसी तरह से पुलिस को मौके पर फोन कर दिया था। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस के आने की खबर सुशील को स्टेडियम के गार्ड ने बता दी और वो अपने साथियों संग फरार हो गए।

अब मामले की जांच क्राइम ब्रांच के हाथ में

बता दें कि 14 दिन बाद 18 मई को मामले में एक बड़ा ट्विस्ट आया। सुशील कुमार की ओर से रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की गई थी। इसके लिए कोर्ट में जाने कितने तर्क दिए गए पर सभी बेतर्क साबित हुए। इसके चलते सुशील पुलिस को ज्यादा समय तक नहीं घुमा सके और गिरफ्तार कर लिए गए। बता दें कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com