क्या रैना व चेन्नई की दूरियां खत्म, अगले IPL में दिख सकते हैं साथ

रैना और आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच की दूरियां मिट गई हैं। लगता है सुरेश रैना और चेन्नई ने दोबारा हाथ मिला लिया है। रैना अगले आईपीएल में चेन्नई की ओर से भी खेलते नजर आ सकते हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स ने हाथ मिला लिया है। तो देखते हैं वो वीडियो और जानते हैं क्या सच में सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स ने हाथ मिला लिया है।

रैना को मिली डाॅक्टरेट की उपाधि

भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास ले चुके खिलाड़ी सुरेश रैना को चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी ने डाॅक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी रैना अब सिर्फ रैना नहीं बल्कि डाॅक्टर सुरेश रैना बन गए हैं। रैना को इस उपाधि के लिए किसी विशेष तरह की पढ़ाई नहीं करनी पड़ी। वेल्स इंस्टीट्यूट आफ साउंस, टेक्नोलाॅजी एंड एडवांस स्टडीज ने खुद ही सुरेश रैना को उपाधी दे कर सम्मानित किया है। ये खबर फैलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मिस्टर आईपीएल को डाॅक्टर आईपीएल के नाम की उपाधि दे डाली है।

ये भी पढ़ेंधोनी के करियर के 5 धब्बे जिसे वे शायद ही कभी भूल पाएं

ये भी पढ़ेंएशिया कप में दिनेश कार्तिक को जगह नहीं मिलने पर जडेजा ने कहा- कमेंट्री करो

सीएसके में हो सकते हैं शामिल

जो वीडियो सोशल मीडिया पर इतना शेयर हो रहा है उसमें सुरेश रैना ब्लू कलर का कोट पैंट पहने शानदार नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके बैकग्राउंड में ढेर सारी ट्राफीज रखी हुई दिख रही हैं। रैना डाॅक्टरेट की उपाधि पा कर सीएसके यानी की चेन्नई सुपर किंग्स के आफिस पहुंचे थे। वहां पर टीम के अधिकारियों ने खिलाड़ी से बातचीत की। वहां सुरेश रैना के सभी साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने उनसे मुलाकात की। बता दें कि दीपक चाहर हाल ही में इंजरी की वजह से खेल नहीं पा रहे थे पर वे अब ठीक हैं। इस मीटिंग वीडियो को सीएसके ने अपने आफिशियल अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन में लिखा है, ‘डाॅक्टर आईपीएल का विशेष चेक इन।’ इस वीडयो को देख कर रैना के टीम में दोबारा शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com