Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro के लिए लंबे इंतजार के बाद Android 10 अपडेट किया रोल आउट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स में से एक Redmi Note 7 Pro के लिए लंबे इंतजार के बाद Android 10 अपडेट रोल आउट कर दिया है। कंपनी ने इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन के लिए MIUI अपडेट को करीब 6 महीने पहले ही रोल आउट किया था, लेकिन इस डिवाइस के लिए Android 10 को रोल आउट नहीं किया गया था। पिछले दिनों ही कंपनी ने अपने अल्ट्रा बजट रेंज के स्मार्टफोन Redmi 7A के लिए भी Android 10 अपडेट को रोल आउट किया है।

Redmi Note 7 Pro के लिए Android 10 पर आधारित MIUI 11 अपडेट को मई सिक्युरिटी पैच के साथ रोल आउट किया गया है। यूजर्स को यह अपडेट MIUI V11.0.1.0.QFHCNXM के नाम से मिलेगा। इस अपडेट की साइज 2.1GB है। इस अपडेट के बाद यूजर्स को सिस्टम वाइड डार्क मोड, अपग्रेडेड प्राइवेसी, लोकेशन सिक्युरिटी और डिजिटल वेलबीइंग का अपग्रेडेड वर्जन मिलेगा। इस अपडेट को चीन के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। जल्द ही इसे अन्य रीजन के यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जाएगा।

इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को अपने डिवाइस को प्रॉपर इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। इसके लिए यूजर को मोबाइल या Wi-Fi कनेक्टिविटी के जरिए डिवाइस को कनेक्ट करना होगा। अपडेट की साइज बड़ी होने की वजह से आप Wi-Fi के जरिए अपडेट डाउनलोड करने की कोशिश करें। साइज बड़ी होने की वजह से मोबाइल डाटा के जरिए इसे डाउनलोड करने में समय लग सकता है। यूजर्स फोन की सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर सिस्टम सेटिंग्स के अंदर लेटेस्ट अपडेट के लिए चेक कर सकते हैं।

Redmi Note 7 Pro कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे 48MP रियर कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया गया था। पिछले साल लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप और वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है। फोन में 6.3 इंच का डॉट नॉच या वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com