XIAOMI लॉन्च करेगी दमदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानिए खासियत

       चीन की कंपनी शाओमी लगातार अपने नए उत्पाद से लोगों का परिचय करा रही है। अब कंपनी की ओर से शाओमी एक नई स्मार्टवॉच लांच करने की तैयारी में है। इसके फीचर्स काफी दमदार बताए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से यह स्मार्टवॉच सोमवार 27 सितंबर को लांच हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस दिन कंपनी कई तरह के उत्पाद लांच करने जा रही है जिसमें एक शाओमी वॉच कलर 2 भी है। स्मार्टवॉच में क्या है खास और क्या है कीमत, आइए जानते हैं। 

अभी चीन में होगी लांच
शाओमी की ओर से जानकारी दी गई है कि वह इस स्मार्टवॉच को पहले चीन में लांच करेगी। सोमवार को 27 सितंबर के दिन पहले चीन में दो उत्पाद लांच करेगा। इसमें एक शाओमी सिवि स्मार्टफोन और शाओमी वॉच कलर 2 शामिल है। शाओमी की ओर से यह स्मार्टवॉच कलर सीरीज का दूसरा मॉडल बताया जा रहा है। इससे पहले भी यह मॉडल 2019 में आ चुका है। साथ ही शााओमी टीडब्लूएस 3 प्रो इयरबड भी लांच करेगा। इसकी खासियत आपको काफी आकर्षित करेगी।

स्मार्टवॉच की खासियत और कीमत
शाओमी की स्मार्टवॉच को लेकर अभी जो झलक दिखाई पड़ी है उसमें पता चल रहा है कि यह एक गोल घड़ी होगी। इसकी स्क्रीन डिस्पले गोल होगी और यह दो रंग में आएगी। यह वॉच 200 वॉच फेस को सहयोग करगे आर 117 स्पोर्ट्स मोड इसमें उपयोगकर्ता को मिलेगा। हालांकि इसमें स्ट्रैप छह रंगों में लोगों को मिल सकेगी। पहले जो स्मार्टवॉच लांच हुई थी उसकी कीमत सीएनवाई 700 यानी भारत की कीमत 9100 रुपए थी। लेकिन अभी भारत में अभी वॉच को लांच करने को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। शाओमी की यह वॉच भारत में एमआई वॉच रिवोल्व 2 के नाम से हो सकती है। यह 10 हजार 999 रुपए की कीमत में लांच हो सकती है। इससे पहले भी शाओमी की स्मार्ट वॉच ने काफी लोगों का दिल जीत है। बताया जा रहा है कि फीचर्स के मामले में यह स्मार्टवाच कई कंपनियों को टक्कर दे सकती है लेकिन अभी कम्पनी की ओर से भी इसकी ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है। अब सोमवार को होने वाली लांचिंग में ही इसके फीचर्स और दाम से पर्दा हटाया जाएगा।
GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com