नामाक्षर से जाने कैसा होगा आपका जीवनसाथी, आपके अल्फाबेट से होगा संयोग

नामाक्षर से जाने कैसा होगा आपका जीवनसाथी

विवाह दो दिलों के मेल को बढ़ाता है। समाज वैवाहिक रिश्तों का सम्मान भी होता है। वहीं आपको अपने लाइफ पार्टनर के बारे में जानने की जिज्ञासा भी बहुत होती है। खासकर ये जिज्ञासा लड़कियों में ज्यादा होती है कि उनका जीवनसाथी कैसा होगा, कैसा दिखता होगा, उसमे आपसी समझ होगी भी कि नहीं। और भी कई तरह के सवाल आपके जहन में घूमते रहते हैं।
तो चलिए जानते हैं अल्फाबेट के मुताबिक आपके लाइफ पार्टनर के बारे में।

A,C,L,E नामाक्षर वाले व्यक्ति

A,C,L,E जिन व्यक्तियों का नाम इन अक्षरों से शुरू होता हो तो ऐसे व्यक्ति गुड लुकिंग होने के साथ ही केयरिंग भी होते हैं। ये पार्टनर अपने साथी का हर मोड़ पर साथ देते हैं। या यूं कहें कि इन नामाक्षर के व्यक्ति अपने साथी की जान होते हैं। कभी भी अकेला फील नहीं होने देते हैं।

P,M,T,I नाम के व्यक्ति
P,M,T,I नाम के पार्टनर अपने जीवन साथी के लिए भाग्यशाली होते हैं। P,M,T और I अक्षर के पार्टनर बेहद रोमांटिक होते हैं। और अपने जीवन संगनी का खास ख्याल रखते हैं। हमेसा स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। इन जातकों पर जिनका नाम पी एम टी आई से शुरू हो रहा है इन पर विश्वास आसानी से किया जा सकता है।

S, G, D, B नाम वाले व्यक्ति

अगर आपका नाम S, G, D, B इन अक्षरों से शुरू हो रहा हो तो ये जातक किसी से कम नहीं होते हैं। S, G, D, B ऐसे जातक आपके जीवन साथी बनते हैं तो ये आपको जीवन की सारी खुशियां देते हैं। साथ ही साथ ये आपकी हर बात को महत्व देते हैं। ये आप पर कभी संदेह नहीं करते हैं ।

M, T, H, N अक्षर वाले व्यक्ति
M, T, H, N इन अक्षरों से आपके नाम की अगर शुरुआत होती है तो आपका स्वभाव मिलनसार है। आप अपने जीवनसाथी का ख्याल खुद रखते हो। हर छोटे बड़ी चीज को आप ध्यान देते हो। आपसे अच्छा जीवनसाथी और कोई हो ही नहीं सकता है। ऐसे व्यक्ति सुंदर होने के साथ ही बुद्धिमान भी होते हैं।

K, J, L, R, U, V वाले जीवनसाथी

इन अक्षरों के जातक अपने जीवन साथी का करियर सवारने में सफल होते हैं। अपने पार्टनर की तरक्की में इनका अहम योगदान होता है। जीवन साथी का हमेशा यह सहयोग करते हैं यही नहीं अपने जीवन साथी को यह सही और गलत दोनों ही विषय पर जानकारी ही देते हैं। दोनों की आपसी समझ बेहद शानदार होती है। अगर दोनों में से कोई एक रूठ जाता है तो ऐसे जातक मनाने में भी एक्सपर्ट होते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com