आपका मस्तक बताएगा आपका भाग्य, जानिए अनोखी बातें

जिस तरह से हाथ की रेखाएं आपके जीवन चक्र के बारे में बात करती है उसी तरह से आप का मस्तक भी आपके बारे में कुछ बताता है। जितने लोग हैं संसार में उतने ही ज्यादा मस्तक है और सभी के मस्तकों की रेखाएं अलग होती है। रेखाओं से व्यक्ति का भाग्य अलग होता है और मस्तक रेखा से जानेंगे व्यक्ति के भाग्य के बारे में। साथ में जानेंगे मस्तक क्या कहता है आपके बारे में।

अगर किसी भी जातक के मस्तक पर अगर आपने भंवर बनी भी देखी है तो इसे सुख का प्रतीक मानते हैं।

वही आपने कुछ लोगों के मस्तक पर चंद्रमा जैसे निशान को बना हुआ देखा होगा ऐसे लोग वास्तव में बेहद भाग्यशाली होते हैं और साथ ही में यह बुद्धिमान भी होते हैं।

किसी जातक का छात्र के समान अगर मस्तक होता है तो ऐसे जातकों को राजा राष्ट्रपति मंत्री उच्च अधिकारी तथा धनवान माना जाता है।

अगर किसी व्यक्ति का मस्तक अंदर की तरफ धंसा हुआ हो तो ऐसे जातकों को दुर्भाग्य या अभागा कहा जाता है और ऐसे जातक बुरी प्रगति के माने जाते हैं।

अगर किसी जातक के मस्तक पर सोने का निशान हो तो ऐसे जातकों को धनवान और भाग्यवान माना जाता है।

अगर आपका मस्तक उभरा हुआ है और पीछे की ओर पलटा हुआ है तो ऐसे व्यक्ति कला क्षेत्र में आगे होते हैं और इस क्षेत्र में रहकर अपनी जीव का पालन करते हैं।

अगर किसी व्यक्ति के मस्तक में 5 रेखाएं बनी हो तो इसे शतायु का प्रतीक मानते हैं। मस्तिष्क पर अगर किसी व्यक्ति की टूटी रेखाएं बनी हो तो ऐसे जातकों को दुष्ट चरित्र कामुकता भाग्यहीन बनाते हैं।

अगर किसी जातक के मस्तक पर चक्कर आकर रेखाएं बनी हो तो ऐसे लोग ठगने वाले होते हैं और कुकर्मी के होने के साथ ही अपने भाग्य का नाश करने वाले होते हैं।

तो इस तरह से अलग-अलग मस्तक से अलग-अलग भाइयों की पहचान की जाती है । आप अपने मस्तक से जान सकते हैं कि आपका भाग्य कैसा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com