क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

राशि के जातक रोमांटिक होते हैं। इस राशि के जातक अपने प्रेम संबंधों को बहुत ही ईमानदारी से निभाते हैं लेकिन इनका भी यही हाल होता है।

वृषभ राशि

इनका संबंध ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता जिसके चलते उनके रिश्ते टूटते रहते हैं और आगे कई सारे ऑप्शन भी बनते रहते हैं। इन्हें भी अपने जीवन में चार बार प्रेम होता है। लेकिन मित्रों से दूरी कम होगी और आपका व्यवहार उनको आकर्षित करेगा। जातकों को संयम से काम लेने पर सफलता हासिल होगी।

मिथुन राशि

कुछ अनबन होने से परिवार में थोड़ी सी परेशानी रहेगी। राशि के जातक जो होते हैं वह काफी संवेदनशील होते हैं। यह देखने में बड़े सुंदर दिखते हैं और खूबसूरत होने की वजह से इनके जीवन में कई बार प्रेम होता है या यूं कहें कि इनके जीवन में कई बार प्रेम प्रसंग जैसे मामले होते रहते हैं।

कर्क राशि

बौद्धिक क्षमता का प्रयोग करें आपके लिए हितकारी होगा। अगर यह किसी कारण बस अपने पार्टनर से अलग हो जाते हैं तो इनकी लाइफ में दूसरा पार्टनर आने के लिए हमेशा तैयार रहता है।

सिंह राशि

राशि के जातक मिलनसार होते हैं और इनमें गुस्सा भी बहुत होता है। मिलनसार होने की वजह से इनके दोस्तों की संख्या भी बड़ी होती है।

कन्या राशि

कैरियर में उन्नति संभव है । आपके विरोधी परास्त होंगे। कुछ समय के लिए निराश भी हो जाते हैं लेकिन फिर यह आगे बढ़ जाते हैं। इस राशि के जातकों के जीवन में चार बार प्रेम होता है और अंततः एक पार्टनर ही होता है।

-तुला राशि

आप थोड़ा संयम से काम ले और फिजूलखर्ची को कम करें। तुला राशि के जातक कैसे होते हैं जो अपने प्रेम के लिए बड़े समर्पित और ईमानदार होते हैं। इस राशि के जातकों को धोखा कतई बर्दाश्त नहीं होता हालांकि इनके रिलेशन फिर भी बिगड़ते रहते हैं।

-वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक को भी प्रेम होता है। थोड़े से स्वार्थी भी होते हैं। यही कारण रहता है कि इनकी आने वाले जीवन के साथी जो हैं परेशान हो जाते हैं और इन से अपने संबंध को तोड़ देते हैं । गुरु के चरणों में पुष्प अर्पित करें जिससे आपकी बौद्धिक क्षमता में विकास होगा।

-धनु राशि

धन संपत्ति से जुड़े मामलों में इनको सफलता मिलेगी। जातकों के लिए यह समय बहुत अनुकूल है। कोर्ट आपको गाय को हरी घास खिलानी है इससे आपका जीवन और भी सकुशल गुजरेगा। कचहरी में चल रहे मसलों पर भी इनको सफलता मिलेगी।

मकर राशि

जातकों के लिए शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों को पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप दान दक्षिणा जरूर करें और गाय को भोग जरूर लगाएं।

कुंभ राशि

कुछ समस्याएं ऐसी हैं जिन्हें आप हल नहीं कर पा रहे हैं। सेहत पर विशेषतौर पर आप ध्यान रखें। खान-पान पर ध्यान दें। आने वाले समय में आपको उसका हल भी मिलेगा और आप उसे निदान भी पा लेंगे। जीवन में तरक्की के योग बन रहे हैं।

मीन राशि

प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता हासिल होगी। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। खान-पान पर ध्यान दें जिससे बिगड़ी हुई सेहत आपकी बन जाएगी। जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

—–वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com