क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा । घर में खुशी का माहौल होगा। चली आ रही उलझनों से मुक्ति मिलेगी। खान-पान पर ध्यान दें। बिगड़ती सेहत पर भारी पड़ सकती है।

वृषभ राशि
सेहत पर ध्यान दें अन्यथा बिगड़ा हुआ खानपान आपको बीमार कर सकता है। आज का दिन आपके लिए अनुकूल होगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा और माता पिता का आशीर्वाद भी प्राप्त होगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। कुछ नकारात्मक ऊर्जा आपको परेशान कर सकती हैं। पर आप धैर्य और संयम से काम ले जो कि यह समय आपकी परीक्षा की घड़ी है और यह घड़ी आपके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है।

कर्क राशि
नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी । घर में खुशहाली का माहौल होगा पत्नी का सहयोग मिलेगा । माता पिता का आशीर्वाद ही आपको प्राप्त होगा। घर से बाहर निकलते समय गुरुओं का आशीर्वाद जरूर लें।

सिंह राशि
ऑफिस में कुछ अनबन हो सकती है। धैर्य से काम लें। अन्यथा आप के बनते काम भी बिगड़ सकते हैं। और आपकी छवि भी प्रभावित हो सकती है। बेवजह किसी से उलझें नहीं।

कन्या राशि
विद्यार्थियों को पढ़ाई में मन लगेगा। टीचर का सहयोग मिलेगा । परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त होने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। इस राशि के जातकों को प्रमोशन होने के भी आसार हैं।

तुला राशि
व्यर्थ की बातों में अपना समय ना गवाएं । समय अनुकूल है आप इसका फायदा उठाएं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं साथ ही घर में एक नए मेहमान के आने की शुभ समाचार प्राप्त हो रहे हैं।

वृश्चिक राशि
बेवजह परेशान होने की जरूरत नहीं है। चले आ रहे तनाव से आपको मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक दायित्वों की आपूर्ति करेंगे। घर में सकारात्मक माहौल बनेगा।

धनु राशि

घर में रहे और परिजनों का साथ दें। इस दिनों आपको अपने परिजनों का सहयोग देना चाहिए क्योंकि उन्हें आप की आवश्यकता है। बेकार की उलझनों को त्यागें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। गर्मी नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं।

मकर राशि
दिनचर्या समान होगी। खाली बैठने से आपको बोरियत फील होगी। कहीं घूमने जाएं जिससे वातावरण और मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। समाचार भविष्य में आपको प्राप्त हो सकते हैं।
कुंभ राशि
यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी बिछड़े हुए मित्र से मिलने की संभावना बनी हुई है। खानपान पर विशेष तौर पर ध्यान दें । तरक्की के योग बन रहे हैं।

मीन राशि
सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। विरोधी परास्त होंगे । मित्रों का सहयोग मिलेगा । घर में खुशहाली होगी।

वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com