क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

राशि के जातक वाद-विवाद से बचें। अकड़ स्वभाव होने के कारण कभी-कभी आपसे नोकझोंक भी हो जाती है।जुबान पर थोड़ा सा नियंत्रण रखें। वही आने वाला समय आपके लिए सकारात्मक ऊर्जा लेकर आने वाला है।

वृषभ राशि

आज आपका दिन अच्छा गुजरेगा और मांगलिक कार्यों में आप शामिल हो सकते हैं। बौद्धिक क्षमता का प्रयोग करें आपके लिए हितकारी होगा। चली आ रही समस्या का निराकरण होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मिथुन राशि

भोग विलास की चीजों को त्यागें। राशि के जातक पढ़ाई पर ध्यान दें। कैरियर आपका सुनहरा है। हमेशा सहायतार्थ खड़े रहना चाहिए। कुछ अनबन होने से परिवार में थोड़ी सी परेशानी रहेगी।

कर्क राशि,

गरीबों को खाना जरूर खिलाएं आप इससे चली आ रही परेशानियां दूर होगी। परिवार में चल रहे विवाद को सुलझाने में सफल होंगे। नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

सिंह राशि,

कचहरी में चल रहे मसलों पर भी इनको सफलता मिलेगी। धन संपत्ति से जुड़े मामलों में इनको सफलता मिलेगी। कोर्ट आपको गाय को हरी घास खिलानी है इससे आपका जीवन और भी सकुशल गुजरेगा।जातकों के लिए यह समय बहुत अनुकूल है।

 

कन्या राशि,

खान-पान पर ध्यान दें। धन-संपत्ति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। कैरियर में उन्नति संभव है । आपके विरोधी परास्त होंगे। पढ़ाई लिखाई में आपका मन लगेगा।

 

तुला राशि,

जातकों को संयम से काम लेने पर सफलता हासिल होगी। मित्रों से दूरी कम होगी और आपका व्यवहार उनको आकर्षित करेगा। आने वाला समय आपके लिए अनुकूल है। बेवजह किसी से तर्क वितर्क करने की आवश्यकता नहीं है।

वृश्चिक राशि,

सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों को पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप दान दक्षिणा जरूर करें और गाय को भोग जरूर लगाएं। जातकों के लिए शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं।

धनु राशि,

गुरु के चरणों में पुष्प अर्पित करें जिससे आपकी बौद्धिक क्षमता में विकास होगा। समाज में आप का रुतबा रहेगा। जातकों के लिए मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे आपको।

मकर राशि,

जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। खान-पान पर ध्यान दें जिससे बिगड़ी हुई सेहत आपकी बन जाएगी। प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता हासिल होगी।

कुंभ राशि,

जातकों के लिए अधूरे पड़े काम पूरे होंगे। आप थोड़ा संयम से काम ले और फिजूलखर्ची को कम करें। धन को संकलित करने की आवश्यकता है जिससे आने वाले समय में आपको उसका लाभ मिल सके।

मीन राशि,

जीवन में तरक्की के योग बन रहे हैं। सेहत पर विशेष तौर पर आप ध्यान रखें। खान-पान पर ध्यान दें। आने वाले समय में आपको उसका हल भी मिलेगा और आप उसे निदान भी पा लेंगे। कुछ समस्याएं ऐसी हैं जिन्हें आप हल नहीं कर पा रहे हैं।

——वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com