क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि
तालमेल बनाकर चलें। पारिवारिक जीवन को लेकर थोड़ी बहुत उथल-पुथल बनी रहेगी। वही गृहस्थ जीवन में भी कुछ परेशानी आ सकती है। तनाव होने के आसार हैं ।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को प्रेम प्रसंग में सफलता हासिल होगी। आपके मन को एक शांति की अनुभूति होगी। संतान पक्ष की बात करें तो संतान पक्ष को लेकर चिंता बनी रहेगी। खर्चीला व्यवहार में कमी आएगी ।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि भी बढ़ेगी। मां के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट देखी जा सकती है। धन संचय मामले में आपको सफलता प्राप्त होगी।

कर्क राशि के जातक
खान-पान पर विशेष ध्यान नहीं दिया तो आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता हैकर्क राशि के जातक अपने खान-पान और दिनचर्या को लेकर थोड़ा ध्यान दें। आपके कार्य में सफलता और सुख की प्राप्ति होगी।। विष्णु भगवान के सहस्त्रनाम का पाठ करें जिससे आपको लाभ होगा !

सिंह राशि
धन संपदा से परिपूर्ण रहेंगे। आपका साहस और पुरुषार्थी आपको सफलता की ओर अग्रसर करेगा। कम समय में अत्यधिक काम करने में निपुण होंगे।

कन्या राशि
संतान पक्ष से असंतोष भी मिलने के योग हैं। मातृ पक्ष से सहयोग प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं ! व्यवसाय में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। वहीं इनके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और उत्साह पर इनको हर एक कार्य में सफलता भी प्राप्त होगी।

तुला राशि
तुला राशि के जातक इनकी मेहनत ही इनको ऊंचाइयों तक ले जाएगी। कठिनाइयों का सामना करते हुए सफलता को प्राप्त करेंगे।यह समय कठिनाइयों से भरा पड़ा है। इस राशि के जातक अपने विरोधियों को अच्छे करते है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि आपको बचत के अच्छे योग भी मिलेंगे। अपना कार्य धैर्य और संयम के साथ करना चाहिए जिससे आपको उस काम में मन भी लगे और उसका फल भी उचित मिल सके।

धनु राशि
धनु राशि सौहार्द में कमी देखी जा सकती है। कोई घरेलू समस्याएं सामने आएंगीपरिवार में विवाद करने के बजाय तालमेल बनाकर रखें। । माता के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंताएं भी बनी रहेंगी।

मकर राशि
मकर राशि कुछ महत्वपूर्ण कार्य ऐसे हैं जो आपके अभी भी अधूरे पड़े हैं। वहीं दूसरी ओर गलत संगति से बचें और नशे को दूर करें आपके लिए अच्छा होगा। आप थोड़ा सा अपने कार्य की ओर ध्यान दें उस कार्य को पूरा करने के लिए आपको उस पर ध्यान देने की जरूरत है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि बहुत पहले किए हुए कार्यों का फल मिलने का समय आ चुका है। जातकों को सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ने की योग है। भगवान शिव को आक के फूल अर्पित करें।

मीन राशि

विरोधी परास्त होंगे। नौकरी पेशा वालों को तरक्की के योग बन रहे हैं। आज का दिन आपका मंगलकारी होगा। पढ़ाई लिखाई में आपका मन लगेगावाद-विवाद से बचें।

—-वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com