आकाश चोपड़ा ने अर्जुन रणतुंगा को जवाब देते हुए कहा-पहले खुद को तो देखो…

India tour of Sri Lanka 2021: शिखर धवन की कप्तानी में एक टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर है तो विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है। इंग्लैंड में भारतीय टीम को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है तो वहीं श्रीलंका में टीम इंडिया तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेलेगी। अब शिखर धवन की कप्तानी में जो टीम श्रीलंका दौरे पर गई हुई है उसे लेकर श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने टिप्पणी करते हुए बी ग्रेड की टीम करार दिया था साथ ही ये भी कहा था कि, बोर्ड को इस टीम के साथ खेलने से मना कर देना चाहिए। उन्होंने कहा था कि, भारत ने अपनी बेस्ट टीम इंग्लैंड भेज दी है जबकि कमजोर टीम को यहां पर भेज दिया है और मैं इसके लिए बोर्ड को दोषी ठहराता हूं।

अब अर्जुन रणतुंगा की इन बातों का मुंबतोड़ जवाब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिया है। आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, वो रणतुंगा के विचार का सम्मान करते हैं। इसके बाद आकाश ने कहा कि, रणतुंगा चाहते हैं कि भारत की ए ग्रेड टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलकर श्रीलंका दौरे पर चली जाए और फिर वहां वनडे व टी20 सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड वापस आ जाए और फिर टेस्ट सीरीज खेले पर क्या ये संभव लगता है। उन्होंने कहा कि, इससे तो बेहतर होता कि बीसीसीआइ इस क्रिकेट सीरीज के लिए मना ही कर देता। उन्होंने भारत के संभावित प्लेइंग इलेवन के आंकड़ों को जिक्र करते हुए कहा कि, इन खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 471 वनडे मैच खेले हैं और आपको कहां से ये टीम ब्री ग्रेड की लगती है।

 

आकाश चोपड़ा ने रणतुंगा पर तंज कसते हुए कहा कि, पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांककर देखने की जरूरत है। आकाश ने श्रीलंका की तुलना अफगानिस्तान से करते हुए कहा कि, अफगानिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर नहीं खेलने हैं जबकि श्रीलंका पहले क्वालीफायर खेलेगा। ये भी हो सकता है कि वो इस वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई ही ना कर पाए। आज ये देखने की जरूरत है कि, श्रीलंका की टीम कहां आकर खड़ी है। आकाश ने कहा कि, मैं किसी टीम का अपमान नहीं कर रहा, लेकिन जो सच्चाई हो वो सबके सामने है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com