करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया-उनके होठ करते हैं सबसे ज्यादा एक्सरसाइज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को इंस्टाग्राम पर आए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपनी डेली लाइफ के बारे में भी लोगों को अपडेट करती रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं और उनके वर्कआउट वीडियो भी सामने आते रहते हैं।

करीना कपूर अपनी ब्यूटी और फिटनेस को लेकर टिप्स भी देती रहती हैं और ब्यूटी-फिटनेस के राज भी बताती रहती हैं। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उनके होठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है… वैसे करीना कपूर ने इसका कारण भी बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पाउट करते हुए अपनी फोटो शेयर की है और इसके साथ ही इसका खुलासा किया है।

उन्होंने बताया, ‘मुझे लगता है मेरे होठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं… मैं एक दिन 100 से ज्यादा बार पाउट करती हूं।’ अब इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया हैं और उनके फैन इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ घंटों में ही इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों करीना कपूर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रही हैं और अपने बेटे तैमूर के साथ काफी तस्वीरें शेयर करती हैं।

हाल ही में सैफ अली ख़ान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली ख़ान के साथ समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर वॉक करने निकल गए, और इस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए। तीनों की जो फोटोज़ सामने आई हैं उनमें से किसी फोटो में सैफ ने मास्क नहीं लगा रखा, तो किसी में तैमूर के चेहरे पर मास्क नज़र नहीं आ रहा है। इस वजह से लोग इनपर भड़क रहे हैं कि स्टार होकर ये इतनी बड़ी लापरवाही कर सकते हैं कि बच्चे को बाहर वॉक करवाने ले आए वो भी बिना मास्क के।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com