चीनी टेनिस स्टार पेंग शुई का बड़ा बयान, कहा- मैंने किसी पर यौन उत्पीड़न का नहीं लगाया आरोप

चीनी टेनिस स्टार पेंग शुई ने रविवार को कहा कि उन्होंने कभी किसी पर यौन उत्पीड़न का आरोप नहीं लगाया। पेंग शुई का कहना है कि पिछले महीने की शुरुआत में उन्होंने जो सोशल मीडिया पोस्ट की थी, उसे गलत समझा गया। पेंग को लेकर वैश्विक टेनिस समुदाय और अधिकार समूह सामने आए थे। सभी के लिए ये चिंता का विषय बन गया था जब उन्होंने आरोप लगाया कि एक पूर्व चीनी नेता झांग गाओली ने अतीत में उनका यौन उत्पीड़न किया था।

सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट करने के बाद वह लगभग तीन सप्ताह तक सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखीं। बाद में इस तरह की खबरें सामने आईं कि उनको गायब कर दिया गया है। अब सिंगापुर के एक मीडिया आउटलेट ने पेंग शुई का वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुई कह रही हैं, “सबसे पहले, मुझे एक बिंदु पर जोर देना होगा जो अत्यंत महत्वपूर्ण है, मैंने कभी नहीं कहा या लिखा है कि किसी ने मेरा यौन उत्पीड़न किया है, मुझे इस बिंदु पर स्पष्ट रूप से जोर देना होगा।”

सिंगापुर के मीडिया आउटलेट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनसे झांग के बारे में नहीं पूछा गया और न ही उसका जिक्र इसमें किया गया है। वीबो पोस्ट विवाद के बाद से रायटर्स न्यूज एजेंसी पेंग शुई तक नहीं पहुंच पाई है। महिला टेनिस संघ ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि वह पेंग के साथ किए गए व्यवहर और अन्य खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में चिंताओं के कारण चीन में टूर्नामेंट को तुरंत निलंबित कर देगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com