दीपिका पादुकोण ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग को लेकर कही थी ये बात…

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में आत्महत्या कर ली हैंl इसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैंl फैंस उनके पुराने वीडियो निकालकर उन्हें शेयर कर रहे है और सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैंl अब दीपिका पादुकोण का एक थ्रो वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सराहना कर रही हैं। सुशांत के जाने के बाद से दीपिका लोगों को डिप्रेशन का असली मतलब भी बता रही है। एक टॉक शो में दीपिका पादुकोण को सुशांत की प्रशंसा करते देखा जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका कह रही है कि सुशांत अच्छा अभिनेता है। 14 जून रविवार को बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। उनका परिवार, प्रशंसक, मित्र और नेटिज़ेंस सुशांत को कुछ थ्रोबैक फोटो और वीडियो के माध्यम से उन्हें याद कर रहे हैं। कल शाम SSR के करीबी दोस्त और बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह ने दिवंगत अभिनेता और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की।

इसके अलावा सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अपनी जगह बनाये हुए हैं और यह दर्शाता है कि उनके चाहनेवालों की कोई कमी नहीं थीं। इस बीच मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। वह सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें उनकी कुक, नौकर, करीबी दोस्त महेश शेट्टी, 3 बहनों, पिता, रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा शामिल हैंl

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को यह कठोर कदम उठाया और उनका अंतिम संस्कार 15 जून को विले पार्ले श्मशान में हुआ। उनके अंतिम संस्कार में उनके कुछ करीबी दोस्तों जैसे श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, विवेक ओबेरॉय, ताहिर राज भसीन, एकता कपूर, क्रिस्टल डीसूजा, अर्जुन बिजलानी आदि शामिल थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com