‘देवरा’ की रिलीज से पहले निर्माताओं का बढ़ा धमाका

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का जबर्दस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी जारी हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इससे पहले फिल्म के तीन गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। वहीं, चौथे गाने ‘आयुध पूजा’ पर दिलचस्प जानकारी भी सामने आई थी। इस गाने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार अब निर्माताओं ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म के इस नए गाने को रिलीज कर दिया है।

एनटीआर की देवरा के प्रमोशन के समय से ही निर्माता सरस्वती पुत्र रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखे गए आयुध पूजा गीत का खूब प्रचार कर रहे थे। पहले थिएट्रिकल ट्रेलर के बाद निर्माताओं ने इस सामूहिक गीत को रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने अपनी योजना बदल ली और दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया।

फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। आखिरकार, फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले ‘आयुध पूजा’ को यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म का ओपनिंग सॉन्ग होगा। यह गाना तेज बीट वाला है, जिसे सुन दर्शकों के रौंगटे खड़े और जाएंगे और उनमें उत्साह भर जाएगा। अनिरुद्ध की रचना और एनटीआर के डांस मूव्स इस गाने को खास बना रहे हैं।

मिक्कीलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्णा द्वारा निर्मित इस हाई-बजट एंटरटेनर का साउंडट्रैक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। इससे पहले निर्माताओं ने एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए हथियार की एक तस्वीर साझा की थी। हथियार काफी आकर्षक लग रहा था। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया था, ‘आयुध पूजा के पल..अब ‘देवरा’ के साथ अपना रास्ता बना रहा है।’ अब इस गाने को फैंस सिनेमाघरों में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

‘देवरा’ जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता इस फिल्म में पिता और पुत्र दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान के साथ राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे अन्य कलाकार भी होंगे। ‘देवरा’ का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है। संगीत रचना अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा की गई है। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com