पाकिस्तान टीम के 17 साल के गेंदबाज नसीम शाह ने कहा-मुझे विराट कोहली से डर नहीं लगता

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने साफ और स्पष्ट शब्दों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को एक बड़ा संदेश दिया है। पाकिस्तानी पेस सेंसेशन नसीम शाह ने कहा है कि मैं विराट कोहली का सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डर नहीं लगता। विराट कोहली इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शामिल हैं और एक टक्कर 17 साल के नसीम शाह और उनके बीच देखने के लिए हर कोई लालायित है।

टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम उम्र में हैट्रिक लेने वाले नसीम शाह ने स्वीकार किया है कि वे भविष्य में भारतीय टीम के खिलाफ खेलना चाहते हैं। नसीम शाह को लगता है कि विराट कोहली के खिलाफ खेलकर उनको अपनी स्किल्स को परखने का मौका मिलेगा। पाक पैशन से बात करते हुए नसीम ने कहा है, “हां बिलकुल। भारत बनाम पाकिस्तान हमेशा विशेष होता है और मुझे पहले ही बताया जा चुका है कि खिलाड़ी उन मैचों में नायक और खलनायक बन सकते हैं।”

पिछले साल पाकिस्तान टीम के लिए 16 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले नसीम शाह ने कहा है, “वे(भारत बनाम पाकिस्तान) विशेष मैच हैं, क्योंकि वे शायद ही कभी होते हैं और हां, जब भी मौका मिलता है, मैं भारत के खिलाफ खेलना चाहता हूं। मुझे आशा है कि मैं भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं जब वह मौका आएगा और हमारे प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा।”

उन्होंने कहा है, “विराट कोहली के लिए, मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डरता नहीं हूं। यह हमेशा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने के लिए एक चुनौती है, लेकिन आपको अपना खेल बढ़ाना होगा। जब भी मौका मिलता है मैं विराट कोहली और भारत के खिलाफ खेलने का इंतजार करता हूं।” नसीम शाह अब तक अपने देश के लिए 4 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्हें हाल ही पीसीबी द्वारा जारी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का भी हिस्सा बनाया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com