पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा-इन दो खिलाड़ियों की वजह से भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी परेशानी

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज इस बार भारतीय टीम की मुश्किल बढ़ाएंगे। इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा है कि इस बार ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम को शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर से चुनौती मिलेगी। भारत को साल 2020 के आखिर में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है।

2018-19 के पिछले दौरे पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में मेजबान टीम को हराकर इतिहास रचा था, क्योंकि भारतीय टीम कभी भी कंगारू सरजमीं पर टेस्ट सीरीज नहीं जीती थी। उस सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों को स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का सामना नहीं करना पड़ा था, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में बॉल टैंपरिंग की वजह से एक साल के लिए बैन हो गए थे।

राहुल द्रविड़ ने सोनी टेन पिट स्टॉप के फेसबुक पेज पर ऑन एयर हुए शो में कहा है, “उस भारतीय टीम ने जो प्रभाव ऑस्ट्रेलियाई खेमे पर डाला था उस दौरान स्मिथ और वार्नर का टीम में नहीं होना बहुत बड़ी बात थी। वे उनके (ऑस्ट्रेलिया के) शीर्ष दो बल्लेबाज हैं, उन्होंने उनके लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं।” भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 3 दिसंबर से खेलने वाली है।

भारत के लिए 164 टेस्ट मैच खेलने वाले दिग्गज राहुल द्रविड़ ने कहा है, “हमने देखा है कि एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ जैसे किसी व्यक्ति का कितना बड़ा प्रभाव था, हालांकि डेविड वार्नर आउट होने के बावजूद, वह (मार्नस) लाबुशाने के साथ उस सीरीज को अपने दम पर ले जाने में सक्षम थे, लेकिन हां, ये दो लोग (स्मिथ और वार्नर) उस टीम में एक बड़ा प्रभाव डालेंगे, इसलिए यह इस समय भारतीय टीम के लिए एक बड़ी और कड़ी चुनौती होगी।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com