रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री के बाद काफी तेजी के साथ घटनाक्रम बदल रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तार के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। इस पर रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल(रि.) इंद्रजीत चक्रवर्ती  का भी बयान भी सामने आया है। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए बयान में लोगों के ऊपर व्यंग कसा है। इस पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से समर्थन मिला है।

स्वरा ने क्या कहा? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘यह दिल तोड़ने वाला है। हमें शर्मा आना चाहिए। दूसरों की त्रासदी और दुःख में खुशी लेने वालों का शर्म करना चाहिए।’ ट्विटर पर सक्रिय रहने वाली स्वरा इससे पहले भी इन मुद्दों पर अपनी राय रख चुकी है। वह मीडिया ट्रायल को गलत बता चुकी हैं। स्वरा के अलावा तापसी पन्नू और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस भी रिया के मीडिया ट्रायल के खिलाफ़ खुलकर राय चुकी हैं।

क्या बोले रिया के पिता

रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल(रि.) इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर राय रखी। इंडिया डुटे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा- ‘बधाई हो! भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे विश्वास है कि लाइन में अगली में बेटी है और मुझे नहीं पता है कि इसके बाद कौन है। आपने एक मीडिल क्लास को प्रभावीरूप से धवस्त कर दिया। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए, सब कुछ उचित है। जय हिंद।’

अब इन लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स सप्लाई के एंगल की जांच करते हुए एनसीबी अब तक कुल पांच गिरफ्तारियां कर चुकी है। शौविक के अलावा उनके उनके एसोसिएट सैमुअल मिरांडा, ज़ैद विलात्रा,  कैज़ान इब्राहिम  और दिपेश सांवत को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, कैज़ान को जमानत मिल चुकी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com