अभी अभी: Idea के इस ऑफर ने रिलायंस Jio की तोड़ दी कमर, मात्र इतने रूपयें में…

Reliance Jio के धन धना धन ऑफर के बाद एक बार फिर से टैरिफ वॉर शुरू हो गई है. एयरटेल के बाद अब Idea ने भी ऐसा ही एक धमाकेदार प्लान लॉन्च कर दिया है. एयरटेल के प्लान में 399 रुपये में 70GB 4G डेटा है, लेकिन आईडिया ने इससे भी सस्ता प्लान पेश किया है. सावधान: अगर आप चलाते है Facebook तो सबसे जरूरी खबर Xiaomi Redmi Note 4 खरीदने का है आज मौका, सेल हो गई है!

बड़ी ख़बर: पीएम मोदी ने लिया सबसे बड़ा एक्शन, इस एक्शन से छूट जायेंगे लोगो के पसीने…अभी-अभी: CM योगी के गोरखपुर में युवक को जिंदा जलाया, कारण चौकाने वाला

शुरू… टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Idea दो नए प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है. एक 297 रुपये का होगा जबकि दूसरे 447 रुपये का. पहले पैक में Idea से Idea अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल मिलेगी . इसके अलावा 70 दिनों के लिए हर दिन 1GB 4G डेटा दिया जाएगा. यानी 297 रुपये में 70GB 4G डेटा. दूसरा प्लान 447 रुपये का होगा जिसमें डेटा तो 70GB ही मिलेगा, लेकिन इसमें देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आईडिया के इस प्लान के तहत यूजर्स हर दिन 300 मिनट कॉलिंग कर पाएंगे जबकि हफ्ते भर में 1200 मिनट की कॉलिंग की जा सकेगी.

अभी-अभी: ट्रंप ने इस देश पर गिराया महाविनाशक बम, चारों तरफ मची अफरा-तफरी…

अमेजिंग 30+ क्रेडिट कार्ड ऑफर्स. अभी अप्लाई करें! क्या आप जानते हैं? आप कार इंश्योरेंस प्रीमियम पर 60% तक छूट पा सकते हैं 11 अमेजिंग टिप्स क्यों होना चाहिए आपके ट्रैवल इंश्यारेंस जाहिर है इस ऑफर के लिए यूजर्स के पास 4G हैंडसेट और 4G सिम होना जरूरी है क्योंकि एयरटेल के प्लान के साथ भी ऐसा ही है. टेलीकॉम टॉक ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि योग्य यूजर्स को इन ऑफर्स के बारे में मैसेज मिलने शुरू हो गए हैं. फिहलाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस ऑफर का ऐलान नहीं किया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com