#Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

कार ड्राइविंग सीखने के लिये आपको अपने ड्राइविंग टीचर को कुछ फीस चुकानी पड़ती है ये एक सामान्य बात है पर अगर आपको फीस के बजाय कुछ और चुकाने को कहा जाए तो आपके लिये शायद कुछ परेशानी वाली बात हो सकती है अगर आप लड़की है तो ये आपके लिए और भी गंभीर बात है | अगर कोई लड़की ड्राइविंग सीखना चाहती है तो उनसे गुजारिश है की वह ड्राइविंग सीखने के लिए नीदरलैंड कभी न जाए | नीदरलैंड में ड्राइविंग सीखने की फीस के तौर आपको अपने टीचर के साथ हमबिस्तर होना पड़ सकता है|#Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

ये भी पढ़े:#Video: यही है प्राइवेट स्कूल की दुनिया का सबसे घिनौना सच, विडियो में देखें स्कूल में कैसे पार की जा रही हैं अश्लियत की हदें…

जी हां दोस्तों, यह बात पूरी तरह सत्य है। हाल में एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार नीदरलैण्‍ड में यौन व्‍यापार कानूनी रूप से मान्‍य है इसी वजह से ड्राइविंग से जुड़े नए कानून में ड्राइविंग सीखने की फीस के तौर पर यौन संबंधों को मान्य किया गया है |  कानून के मुताबिक अगर 18 साल के सभी लड़के-लड़कियां ड्राइविंग सीखने के लिए फीस के तौर के एवज अपने टीचर के साथ यौन संबंध बना सकते हैं।

ये भी पढ़े: #Video: बॉलीवुड की कच्ची कली की घिनोनी सच्चाई आई सामने, फिल्म में रोल के बदले करवाया जाता है ये गन्दा काम…

हालांकि ये बात ट्रेनर के ऊपर है कि वह इस ऑफर को अपनाता है या नहीं। अगर ट्रेनर ने ये ऑफर स्‍वीकार किया तो ठीक नहीं तो आपको ड्राइविंग सीखने के एवज में पूरी फीस भरनी पड़ेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com