#Video: भड़के हुए आशिक ने वायरल किया अपनी गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो, जिसका वो वाला अंदाज देख बेहाल हुए लोग…

हमने पहले भी कुछ वीडियो आपको दिखाए हैं जिनमें हमने बताया है कि किस तरह से लड़का अपने गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके प्राइवेट वीडियो लीक कर देता है। ऐसा ही कुछ यहां भी हुआ है।

ये भी पढ़े: #Video: कभी नहीं देखा होगा, चलती कार में ऐसा रोमांस, जिसने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका

आज भी हम आपको वैसा ही एक वीडियो दिखाने वाले हैं। ये वीडियो बताया जा रहा है कि दिल्ली की किसी लड़की का है। इस में कुछ भी खराब नहीं है। लड़का और लड़की आज के जमाने में काफी खुले हुए होते हैं।

ये भी पढ़े: अभी अभी: राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे के दुसरे ही दिन, कोविंद को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, BJP के भी उड़े होश…

वीडियो में डांस करती लड़की

  • सभी को समझ होती है कि क्या सही है और क्या गलत है। लेकिन तब क्या किया जाए जब सामने वाला ही बेईमानी पर उतर जाए। इस वीडियो में डांस करती हुई लड़की को आप देख रहे हैं वो अपने ब्वायफ्रेंड की फरमाइश पर ये वीडियो तैयार कर रही है।
  • आशिक के कहने पर, उसकी जिद पर लड़की ने अपना प्राइवेट वीडियो तैयार किया। उस ने अपने कमरे में डांस किया और उसे मोबाइल पर रिकॉर्ड किया। वो अपने ब्वायफ्रेंड से प्यार करती थी। लेकिन उसके ब्वायफ्रेंड की नीयत तो कुछ और ही थी।
  • प्यार और भरोसे के कारण लड़की ने ये वीडियो अपने ब्वायफ्रेंड को दे दिया। लेकिन उसके बाद क्या हुआ, लड़के ने उस लड़की को धोखा दे दिया. उसका प्यार और मासूमियत वाला वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। आज की तारीख में ये वीडियो सोशल मीडिया पर अलग अलग नाम से शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: #Video: जब लड़की खूबसूरती देख बहक गया बच्चा, लड़की को नहीं थी भनक और देखते ही देखते लड़के ने पार कर दी सारी हदें

https://youtu.be/rfV9nwJJrhU

You May Also Like

English News