अभी-अभी: प्रद्युमन मर्डर केस पर CM खट्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सख्त कार्रवाई की जाएगी

रयान स्कूल में दो साल के बच्चे के कत्ल को 29 घंटे बीत जाने के बाद मुख्यमंत्री खट्टर ने बयान दिया और सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वारदात की निंदा की। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए सीएम ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।अभी-अभी: प्रद्युमन मर्डर केस पर CM खट्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सख्त कार्रवाई की जाएगीबीजू जनता दल ने पलटवार करते हुए अमित शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्ज

स्कूल से रिपोर्ट मांगी गई है। जांच की रिपोर्ट भी मांगी गई है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा था कि अगर जांच में स्कूल दोषी पाया गया तो मान्यता रद्द कर दी जाएगी।

शुक्रवार को स्कूल के टॉयलेट में मिला था शव

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह भोंडसी स्थित रयान स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन का खून से सना शव मिला था। गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। बादशाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मौका-ए-वारदात से पुलिस को एक खून से सना हुआ चाकू बरामद हुआ है।

फॉरेंसिक टीम ने मौके से ब्लड सैंपल और फिंगर प्रिंट इकट्ठे किए हैं। वहीं हत्या की सूचना के बाद करीब एक हजार अभिभावक स्कूल में जमा हो गए। गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की। स्कूल की तरफ से सांत्वना देने पहुंचे शिक्षकों पर परिजनों ने हमला बोल दिया।  

loading...

You May Also Like

English News