अभी-अभी: हुंडई ने बढ़ाई कार की कीमत, महंगी हुई i20, Verna और Creta जैसी कारें

इस महीने की शुरुआत में जब जीएसटी काउंसिल ने सेस बढ़ाने की घोषणा की थी, तब हुंडई मोटर्स उन कार निर्माता कंपनियों में से एक थी जिन्होंने इस फैसले के खिलाफ आवाज उठाई थी। कंपनी ने यह तक कह दिया था कि लगातार बदल रहे नियमों के कारण भारत में निवेश और प्रोडक्ट लाइन-अप प्रभावित होगा। हालांकि देश में फेस्टिव सीजन आ गया है और वाहन की बिक्री में बढ़ोतरी होना लाजमी है। इसी को देखते हुए हुंडई ने भी हाल ही में नई जेनरेशन की वरना कार को बाजार में पेश किया था।अभी-अभी: हुंडई ने बढ़ाई कार की कीमत, महंगी हुई i20, Verna और Creta जैसी कारें

Airtel का बड़ा धमाका: अब बिना रिचार्ज किए मिलेगा छह महीने तक 60GB फ्री डेटा….

लेकिन सेस बढ़ जाने के कारण हुंडई को भी अपनी कार की कीमतों में इजाफा करना पड़ा है। कंपनी ने  i20, Verna, Creta, Elantra और Tucson जैसी कारों के दाम बढ़ा दिए हैं। हालांकि कंपनी ने बताया कि ग्रैंड आई10 और नई Xcent जैसी कारों की कीमतें जस की तस रखी गई हैं। बता दें कि टोयोटा, जैगुआर लैंड रोवर और होंडा जैसी कंपनियां पहले ही कार के दाम बढ़ा चुकी हैं।

हुंडई एक्सेंट प्राइम सीएनजी दो वैरिएंट T और T+ में आती है।
इन कारों के बढ़े हैं दाम:
हुंडई ने कारों की कीमतों में 2 से 5 फीसदी तक का इजाफा किया है, जो 11 सितंबर की खरीद से लागू होंगी। i20 के 1.4 लीटर पेट्रोल AT (ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन) वाले वैरिएंट के दाम 12,547 रुपए बढ़ाए गए हैं। वहीं हुंडई वरना की कीमत 29,090 रुपए बढ़ गए हैं। 
हुंडई क्रेटा की कीमत में 20,900 – 55,375 रुपए का इजाफा हुआ है।
हुंडई Elantra की कीमत में 50,312 – 75,991 रुपए का इजाफा हुआ है।
loading...

You May Also Like

English News