खिलाड़ी अक्षय कुमार बनेंगे रियल लाइफ हीरो, 64 मजदूरों की बचाएंगे जान..

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से रियल हीरो का किरदार निभाने जा रहे हैं. अक्षय ने हाल ही में एक फिल्म साइन कर है जिसमें वो रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे. खिलाड़ी अक्षय कुमार बनेंगे रियल लाइफ हीरो, 64 मजदूरों की बचाएंगे जान..यह भी पढ़े: अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा,हुए घायल

अक्षय अब जसंवत सिंह गिल की जिंदगी पर बनी फिल्म में दिखेंगे. गिल ने साल 1989 में अपनी जान जोखिम में डालकर 64 कोयला खदान के मजदूरों की जान बचाई थी.

रवीना के साथ बनेगी अक्षय की जोड़ी, इस TV शो में आएंगे नजर

अक्षय कुमार जिस रियल लाइफ हीरो का किरदार निभा रहे हैं उनका पूरा नाम है जसवंत सिंह गिल. इस हादसे के वक्त जसवंत एडिशनल चीफ मायनिंग इंजीनियर के पोस्ट पर थे. जब जसवंत को इस हादसे की भनक लगी तो बिना कुछ सोचते हुए जसवंत ने उस पानी से भरी खदान में जाने का फैसला कर लिया.

आपको बता दें कि 1989 में कोयले की खदान की ये सबसे बड़ी दुर्घटना थी. एक कोयले की खदान में 64 मजदूर अपनी जिन्दगी के लिए लड़ रहे थे. इस हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 64 मजदूर खदान में गुफा जैसी जगह में पानी को आता देख घुस गए. इन में से एक ने पानी में 36 घंटों तक तैरते हुए अपनी जान बचाई.


जवानों के परिजनों को मदद देने पर भड़के नक्सली, अक्षय-साइना को दी धमकी

गौरतलब है कि अक्षय कुमार छोटे पर्दे पर बतौर जज लौट रहे हैं. उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लॉफेटर चैलेंज’ के अगले सीजन लिए अप्रोच किया गया है. अब रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने अक्षय की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रवीना टंडन से भी शो में जज बनने के लिए बात की है. सूत्रों ने बताया है कि रवीना ने इस शो में दिलचस्पी दिखाई है लेकिन अभी तक उन्होंने शो को साइन नहीं किया है.

You May Also Like

English News