गौ रक्षा के मुद्दे पर मोदी आैर योगी को ‘खुला चैलेंज’ दम है तो….दिखाओ

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर गौ रक्षा के नाम पर दंगे भड़काने का आरोप लगाया है. एजाज खान सीएम को चेतावनी देते हुए कहा है अगर उन्हें गौ रक्षा करनी है तो हार्ले डेविडसन कंपनी बंद करवा दें. क्योंकि ये कंपनी गाय के चमड़े से बने प्रोडक्ट बना रही है.

अभी अभी: पीएम मोदी ने पूरी कर दी मुस्लिमों की ये बड़ी मुराद, पूरे देश में मचा हाहाकार

दरअसल, एजाज ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एजाज सीएम योगी को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन कंपनी बंद करके दिखाओ.

एजाज खान धमकी भरे अंदाज में कहते हैं, ‘अगर आप मर्द हो, माई ले लाल हो तो मोदी जी, योगी जी और गौरक्षक ये हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है इसको बंद करवाओ.’ अयाज खान यह भी कहते हैं कि वह किसी का मजाक नहीं उड़ा रहे हैं बल्कि उनकी मदद कर रहे हैं. वीडियो में अयाज कुछ लोगों पर हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं.एजाज कहते हैं कि ऐसे लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं.

एजाज खान ने इस वीडियो को शनिवार 15 अप्रैल को पोस्ट किया था. जिसे चौबीस घंटे के अंदर दस लाख लोगों ने देखा आैर 42 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. 

 

You May Also Like

English News