….तो इसलिए अमित शाह के इस कदम से BJP के नेता के छुटे पसीने…..

अपने ‘कमांडर’ अमित शाह के खैरमकदम के लिए बीजेपी पसीना-पसीना हो रही है।....तो इसलिए अमित शाह के इस कदम से BJP के नेता के छुटे पसीने.....बड़ी खबर: RJD सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने नए सरकारी बंगले में रहने से किया इंकार…..

देहरादून बीजेपी मुख्यालय में बृहस्पतिवार को लंबी बैठक के बाद स्टेट यूनिट ने फाइनल प्रोग्राम तय कर दिल्ली भेज दिया। इस पर केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगने के बाद शुक्रवार को पार्टी शाह का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम जारी कर देगी।

प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह ने इसके ऐलान के लिए आज अपराहन 12 बजे प्रेस कान्फ्रेंस बुलाई है। बृहस्पतिवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ शाह के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए लंबी बैठक की।

इसमें टिहरी सांसद राज्य माला लक्ष्मी शाह भी उपस्थित रहीं। अमित शाह 19 को दून आ रहे हैं। दो दिनी कार्यक्रम के दौरान वह 21 कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शाम को प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया टीम के साथ भी शाह के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की। 

सिर्फ दो विधायक पहुंचे, मेयर नहीं आए
शाह के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए बुलाई गई बैठक में जिले के सभी विधायकों को बुलाया गया था, लेकिन पहुंचे सिर्फ दो। राजपुर रोड विधायक खजानदास और विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ही बैठक में मौजूद रहे।

और तो और मेयर व विधायक विनोद चमोली भी बैठक में मौजूद नहीं रहे। चमोली की सरकार और संगठन से जुडे़ लोगों से नाराजगी की बातें सामने आ रही हैं। उन्हे मनाने के लिए एक पदाधिकारी को बकायदा जिम्मेदारी सौंपी गई है।

केंद्रीय सदस्यों ने ई-लाइब्रेरी की समीक्षा की
बीजेपी की सेंट्रल लाइब्रेरी के सदस्य एवी आचार्य और सुनील पांडेय ने बृहस्पतिवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर निर्माणाधीन ई-लाइब्रेरी प्रोजेक्ट की समीक्षा की। इस ई-लाइब्रेरी का 20 सितंबर को केंद्रीय अध्यक्ष अमित शाह उद्घाटन करेंगे। यह ई-लाइब्रेरी बीजेपी की सेंट्रल लाइब्रेरी से लिंक रहेगी।

loading...

You May Also Like

English News