दर्दनाक हादसा: खाई में गिरा बेकाबू डंपर, पुलिस ने बटोरे खाई में बिखरे शवों के चिथड़े

चलते-चलते अचानक डंपर बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गया। डंपर सहित छह लोग भी खाई में गिर गए। जिनके शव बिखर गए। रेस्‍क्यू करने पहुंची राजस्व पुलिस द्वारा शव के चिथड़े बटोरे गए।दर्दनाक हादसा: खाई में गिरा बेकाबू डंपर, पुलिस ने बटोरे खाई में बिखरे शवों के चिथड़ेपूर्व विधायक के बेटे ने दिखाई दबंगई, गाड़ी के पेपर मांगने पर दरोगा सहित पुलिसवालों की पिटाई

बागेश्वर तहसील कपकोट में एक बेकाबू डंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। घटना सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे की है। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुबह 8.30 बजे लीली-गैनाड मोटर मार्ग निर्माण में काम कर रहा एक डंपर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमें चालक सहित एक महिला मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है।

घटना की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी ने राजस्व पुलिस व एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंकर रेस्कयू अभियान प्रारम्भ करवा दिया।

उपजिलाधिकारी रविन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि तहसील के लीली गैनाड मोटर मार्ग निर्माण कार्य के दौरान वहां काम कर रहा डंपर संख्या uk02610 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

loading...

You May Also Like

English News