बीजू जनता दल ने पलटवार करते हुए अमित शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्ज

 असंयमित भाषा से न केवल विवाद पैदा होता है, बल्कि उसकी तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ नजारा ओडिशा में देखने को मिला जहाँ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नवीन पटनायक को फुंका ट्रांसफार्मर कहे जाने पर बीजू जनता दल ने पलटवार करते हुए अमित शाह को जानलेवा ऑनलाइन गेम ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ बता दिया.बीजू जनता दल ने पलटवार करते हुए अमित शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्जसरकार के खिलाफ कारी शोहेब ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- झूठे मामले में राजद अध्यक्ष को फंसा रही

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य के सुनिश्चित विकास के लिए राज्य की पटनायक सरकार एक ‘जले हुए ट्रांसफॉर्मर की तरह है, इसलिए राज्य के सुनिश्चित विकास के लिए इसे जनता को उखाड़कर फेंक देना चाहिए.इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजद महासचिव एवं पूर्व मंत्री अरुण साहू ने ओडिशा के युवाओं से कहा कि वे अमित शाह से दूर ही रहें, क्योंकि वह राजनीतिक ब्लू व्हेल हैं जो लोगों को गलत रास्ता बताते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शाह असुरों की भाषा बोल रहे हैं.

गौरतलब है कि ओडिशा में बीजेपी को सत्ता मिले इसकी रणनीति बनाने ओडिशा पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को बैठक में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार एक बिजली कारखाने की भांति है, बिजली पहुंचाने के लिए ट्रांसफॉर्मर और दूसरे चीजों की भी जरूरत पड़ती है. लेकिन पटनायक सरकार एक ऐसा ट्रांसफॉर्मर है जो फुंक गया है. ट्रांसफॉर्मर फुंक जाने पर उसे बदल दिया जाता है. इसलिए कहता हूं कि यहां का ट्रांसफॉर्मर उखाड़ फेंकिए.ओडिशा का विकास नवीन पटनायक नहीं भाजपा ही कर सकती है.

loading...

You May Also Like

English News