बीजेपी मंत्री ने बसपा पर सहारनपुर हिंसा का लगाया आरोप

बीजेपी से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि सहारनपुर में जातीय हिंसा बसपा के दो पूर्व विधायकों ने कराई है. संजीव ने पत्रकारों से कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खां की देन था. सहारनपुर मामले में बसपा के दो विधायकों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को जातीय और सांप्रदायिक संघर्ष की राह पर धकेल दिया है.बीजेपी मंत्री ने बसपा पर सहारनपुर हिंसा का लगाया आरोपयह भी पढ़े: ऐसे चलता रहा तो 15 जून तक नहीं चल पाएगी लखनऊ की मेट्रो

केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री बालियान ने कहा, दंगे की जाँच गहन स्तर पर चल रही है. कई लोग की शिनाख्त की जा चुकी है. इस मामले में दोषियों को जेल जाना होगा. वह आगे गंगा सफाई अभियान पर कहते है, गंगा के किनारे जलमल शोधन संयंत्र लगाने की योजना तैयार है. गंगा को गंदे करने के मामले में पांच सौ से अधिक कारखानों को नोटिस जारी किए गए है.

बालियान ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के तीन साल पूरे हुए हैं. किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं. किसी ने पद का दुरुपयोग नहीं किया है. जानकारी दे दे कि सहारनपुर हिंसा मामले की जाँच अब एक 13 सदस्यीय एसआईटी को सौंप दी गई है.

You May Also Like

English News