भारत में लिमिटेड एडिशन वाली टाटा Tiago Wizz हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स…..

टाटा मोटर्स ने अपनी प्रचलित हैचबैक कार Tiago का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है जिसे  Tiago  Wizz नाम दिया गया है। कंपनी के मुताबिक यह एक लिमिटेड एडिशन वाली कार है और इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए एक एसेसरीज किट जोड़ी गई है। एसेसरीज किट के साथ पेट्रोल वर्जन वाली टियागो विज की कीमत 4.52 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और डीजल वर्जन वाली की कीमत 5.30 लाख रुपए रखी गई है। भारत में लिमिटेड एडिशन वाली टाटा Tiago Wizz हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स.....बड़ी खुशखबरी: IPhone 8 और 8 Plus में फ्रंट और बैक में ग्लास के साथ नया डिजाइन किया लॉन्च….

टाटा टियागो की भारत में अच्छी सेल हुई है और हाल ही में कंपनी ने इसमें AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) वैरिएंट उतारा था। कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया है। यह 1.2 लीटर वाले पेट्रोल और 1.05 लीटर वाले डीजल इंजन के साथ आता है। 

कार का लुक और फीचर्स

कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए ब्लैक कलर वाली रूफ और spoiler दी गई है। इसमें बैरी-रेड ग्रिल हाईलाइट भी दी गई है। इसके अलावा डुअल टोन व्हील कवर और पहल से स्टाइलिश B pillar दिया गया है। इंटीरियर की बात करें तो इसमें पियाने ब्लैक फिनिश के साथ डुअल टोन इंटीरियर, नया सीट फैबरिक दिया गया है। 

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारेक ने बताया, “टाटा टियागो विज लिमिटेड एडिशन के साथ हम इस कार की सक्सेस और त्योहारों के सीजन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं। टाटा टियागो हमारे लिए गेम चेंजर बनकर आई थी और महीने दर महीने कंपनी की ग्रोथ में इस कार का बड़ा योगदान है।”

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News