महिला दिवस: सिलेंडर के दाम घटाने का सीएम योगी ने किया स्वागत

यूपी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम करने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से करोड़ों महिलाओं को राहत मिलेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर के दामों में कमी करने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे हमारी मातृशक्ति को प्रदूषण और धुंए से राहत मिलेगी।

उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि आज ‘महिला दिवस’ के अवसर पर एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का निर्णय करोड़ों परिवारों को आर्थिक राहत देने के साथ ही मातृशक्ति को धुंए और प्रदूषण से मुक्ति दिलाकर स्वस्थ व खुशहाल जीवन प्रदान करेगा।

मातृशक्ति के सम्मान और पर्यावरण को संरक्षित करते इस लोक-कल्याणकारी सौगात के लिए प्रदेशवासियों की ओर से आपका हार्दिक आभार आदरणीय प्रधानमंत्री जी!

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर कहा कि महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।

सिलेंडर के दाम कम होने से लोगों को राहत मिलेगी।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com