यहां ज़बरन किया जाता है सिर्फ 15 साल की उम्र में लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट

आज कल दुनिया में अजीबो ग़रीब घटनाएं हो रही है। जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे। चार दिवारी के भीतर क्या-क्या घट रहा है। आप कभी नहीं सोच सकते, मगर जब यह बातें सामने आती है, तब जाने कितनो के चहरे से नकाब उतर जाते है और सामने होता है उनका घिनौना चेहरा। ऐसी एक घटना हम आपको बताने जा रहे हैं। जहा लड़कियों का बिना उनकी मर्ज़ी के किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट।यहां ज़बरन किया जाता है सिर्फ 15 साल की उम्र में लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट

यह अमानवीय घटना है स्वीडन देश की जहां लड़कियों का ज़बरन कराया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा उनके साथ करवाता कौन होगा। तो आपको बता दे कि इन लड़कियों का जबरन वर्जिनिटी टेस्ट उनके परिजन करवाते हैं। 

ये भी पढ़े:#Omg: स्टाफ रूम में टीचर और डायरेक्टर कर रहे थे रोमांस, बच्चे ने कैमरे में कैद कर विडियो किया ‘वायरल’!

यहां की एक लड़की ने अपना दुख बताते हुए कहा कि उसके परिवार के लोगो ने उसकी जबरन शादी 13 की उम्र में कर दी थी फिर जब वह 15 साल की हुए तब उसकी पवित्रता देखने के लिए ज़बरन उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया गया। लड़की में आखिर में कहा कि उसे घिन महसूस होती है।”

ये भी पढ़े: #विडियो: ये है बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर है जो अभिनेत्रियों को ऐसे रखती हैं, हॉट, सेक्सी, फिट और स्लिम

आपको बता दे कि कोई भी जांच आपको नहीं बता सकता की कौन सी कम उम्र की लड़की वर्जिन नहीं है। क्योंकि लड़कियों के वैजाइना में हायमन यानि एक पतली सी झिल्ली जुड़ी हुई होती है। यह झिल्ली पहली बार सेक्स करने के अलावा कसरत करने से भी टूट सकती है। इसलिए हायमन न होने पर इस बात का कोई प्रमाण नहीं हो सकता कि लड़की ने कोई संबंध कभी बनाया है और न ही इस से किसी के पवित्रता पर कोई ऊँगली उठा सकता हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com